दिल्ली

delhi

मनोज तिवारी ने निगम के कंपैक्टर मशीन का किया उद्घाटन, यमुना के बहाने केजरीवाल पर किया हमला

By

Published : Dec 18, 2021, 8:48 PM IST

दिलशाद गार्डन में उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने शनिवार को नगर निगम के कंपैक्टर मशीन का उद्घाटन किया. उन्होंने इस मौके पर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यमुना की सफाई की जिम्मेदारी जिन्हें दी गई है, उन्होंने कोई काम नहीं किया.

manoj-tiwari-inaugurated-the-corporation-compactor-machine-attacked-kejriwal-on-the-pretext-of-yamuna
manoj-tiwari-inaugurated-the-corporation-compactor-machine-attacked-kejriwal-on-the-pretext-of-yamuna

नई दिल्ली : बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने दिलशाद गार्डन में शनिवार को नगर निगम के कंपैक्टर मशीन का उद्घाटन किया. इस मौके पर पुलिस पूर्वी दिल्ली नगर निगम के अस्थाई समिति के अध्यक्ष व स्थानीय निगम पार्षद वीर सिंह पवार, शाहदरा नॉर्थ जोन के चेयरमैन प्रवेश शर्मा, शाहदरा नॉर्थ जोन के डीसी संजीव मिश्रा और स्थानीय लोग मौजूद रहे.


कंपैक्टर मशीन के उद्घाटन के मौके सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम सीमित संसाधनों के बावजूद बेहतर काम कर रही है. निगम डोर-टू-डोर कूड़ा उठाने की योजना लाई है. जिसके तहत घर-घर जाकर कूड़ा उठाया जा रहा है. इसके साथ ही धनाऊ घर की जगह कंपैक्टर मशीन लगाए जा रहे हैं. जिससे कूड़ा धनाऊ घर के आसपास बिखरा नहीं रहेगा. कंपैक्टर मशीन से उसे एक जगह इकट्ठा करके डंपिंग यार्ड तक पहुंचाया जाएगा. मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्हें यमुना की सफाई की जिम्मेदारी दी गई है, उन्होंने कोई काम नहीं किया. मनोज तिवारी ने दावा किया कि दिल्ली अगर बची है तो निगम के कार्यों की वजह से बची है.

मनोज तिवारी ने निगम के कंपैक्टर मशीन का किया उद्घाटन, यमुना के बहाने केजरीवाल पर किया हमला

इसे भी पढ़ें :दिल्ली सरकार पर जमकर बरसे मेयर जयप्रकाश, कहा- भ्रमित करना बंद करें केजरीवाल
वीर सिंह पवार ने बताया कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम क्षेत्र में 38 कंपैक्टर मशीन लगाए जाने हैं. 22 मशीनें लगा दी गई हैं. जिनका उद्घाटन भी हो गया है. वीर सिंह पवार ने बताया कि कंपैक्टर मशीन से कूड़े के ढेर को कंपैक्ट किया जाता है. जिससे गाजीपुर लैंडफिल साइट पर जमा कूड़े के पहाड़ की ऊंचाई को बढ़ने से भी रोकने में मदद मिल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details