दिल्ली

delhi

महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो स्नैचर गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

By

Published : Dec 18, 2021, 7:58 PM IST

दिल्ली पुलिस ने ऐसे दो स्नैचर को गिरफ्तार किया है नशे के आदि हैं और आदतन अपराध को अंजाम देते हैं. हाल ही में एक अफराधी बेल पर जेल से बाहर आया था.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : कोतवाली थाना के लाल किला चौकी पुलिस ने महिला से मोबाइल छीन कर भाग रहे दो स्नैचर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों की पहचान कासिफ उर्फ आसिफ और दरियागंज इलाके के जुम्मन के रूप में हुई है. पुलिस ने उसके पास से मोबाइल भी बरामद किया गया है.

डीसीपी नॉर्थ, सागर सिंह कालसी के अनुसार जिले की पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच और पकड़ में लगी रहती है. इसी क्रम में लाल किला चौकी पुलिस के एसआई नीरज, योगेश, हेड कॉन्स्टेबल आशुतोष, कॉन्स्टेबल थान सिंह और अमित की टीम पट्रोलिंग के दौरान जब जामा मस्जिद बस स्टॉप के पास पहुंची तो उन्हें एक महिला के चोर-चोर की शोर की सुनाई पड़ी. उन्होंने देखा की दो लोग दरियागंज की तरफ भाग रहे हैं.

दिल्ली अपराध समाचार

ये भी पढ़ें :नारकोटिक्स स्क्वॉड ने तीन साल से फरार चल रहे भगौड़े को किया गिरफ्तार

शक के आधार पर पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया. इसी दौरान महिला भी वहां पहुंच गई. महिला ने बताया कि दोनों बदमाश उनका मोबाइल स्नैच कर भाग रहे थे. इस पर उसकी तलाशी में पुलिस ने मोबाइल बरामद किया. इस पर कार्रवाई करते हुए दोनों को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में आसिफ के अक्टूबर महीने में बेल पर जेल से बाहर आने का पता चला. दोनों आरोपी नशे के आदि हैं और आदतन अपराध को अंजाम देते हैं. दोनों पर 5-5 आपराधिक मामलों के होने का पता चला. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details