दिल्ली

delhi

इंडिया फैशन अवॉर्ड्स कार्यक्रम में शामिल हुईं बड़ी हस्तियां

By

Published : Feb 22, 2020, 2:57 PM IST

India Fashion Awards program organized at DLF Avenue

इंडिया फैशन अवॉर्ड्स 2020 में उन लोगों और कार्यों को सम्मानित किया जाता है जिन्होंने फैशन के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन और मंच के पीछे से उत्कृष्ट कार्य किया है. इस कार्यक्रम में जाने-माने राजनेता और बड़े बिजनेसमैन भी शामिल हुए.

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के DLF एवेन्यू में इंडिया फैशन अवॉर्ड्स प्रोग्राम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में राजनेताओं से लेकर व्यापारियों तक ने शिरकत की. आपको बता दें कि इस कार्यक्रम में मेनका गांधी, AAP विधायक सोमनाथ भारती और बिजनेसमैन नवीन जिंदल ने भी शिरकत की.

इंडिया फैशन अवॉर्ड्स कार्यक्रम में कलाकारों को दिए गए अवॉर्ड्स

'फैशन गैर-मौखिक संचार का रूप'

यह कार्यक्रम रजनीगंधा इंडिया फैशन अवॉर्ड्स को DLF एवेन्यू के सहयोग से टैलेंट फैक्ट्री द्वारा आयोजित किया गया है. टीम टैलेंट फैक्ट्री के संस्थापक संजय निगम ने कहा कि फैशन गैर मौखिक संचार का एक रूप है.

इंडिया फैशन अवॉर्ड्स 2020 के माध्यम से हम फैशन के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वालों के कार्यों और लोगों को सम्मानित करते हैं. जिन्होंने मंच के पीछे से उत्कृष्ट कार्य किया है.

साथ ही उन्होंने कहा कि रजनीगंधा पर्ल्स के लिए फैशन के साथ जोड़ना अपने आप में गर्व की बात है. इस कार्यक्रम के जरिए अच्छा प्रदर्शन करने वाले कलाकारों को भी सम्मानित किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details