दिल्ली

delhi

घरेलू कलह में पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर की खुदकुशी

By

Published : Jul 2, 2021, 6:24 PM IST

first murdered wife then husband hanging on noose Vasant Kunj delhi
व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर, खुद को भी मौत के घाट उतारा

वसंत कुंज इलाके में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर, खुद को भी मौत के घाट उतार दिया. मृतक दंपति के बेटे ने पड़ोसियों की मदद से पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में 61 साल के एक व्यक्ति ने अपनी 53 वर्षीय पत्नी की हत्या कर खुद फांसी के फंदे से लटक गया. इस घटना की जानकारी बेटे ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. वारदात कल शाम 7 बजे के करीब की बताई जा रही है. मामला दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

बेटे के पैर तले निकले जमीन

साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक के एडिशनल DCP अमित गोयल ने बताया कि कल शाम 7 बजे जब यह वारदात हुई. उस समय मृतक दंपति का बेटा दूसरे कमरे में पढ़ाई कर रहा था. जोर का आवाज आने के बाद बेटा कमरे से बाहर निकला. उसने देखा की उसके पिता फंदे से लटके हुए हैं. जिसे देख वह अपनी मां को बताने के लिए दूसरे कमरे में भागा. लेकिन जब वह मां के पास पहुंचा तो उसकी पैर तले जमीन खिसक गई.

व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या कर, खुद को भी मौत के घाट उतारा

यह भी पढ़ें:-North Delhi : हादसा या हत्या, उलझ रही युवक की मौत की पहेली

पड़ोसियों की मदद से पुलिस को दी जानकारी

उसने खुद को संभाल और पुलिस को कॉल करनी चाही लेकिन कर नहीं पाया. इसके बाद वह नीचे पड़ोसियों के पास मदद लिए पहुंचा. पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर PCR, स्थानीय पुलिस और क्राइम टीम पहुंची और जांच में जुट गई. दोनों पति-पत्नी के बीच काफी सालों से घरेलू हिंसा के मामले में केस चल रहा था. लेकिन अभी तक इस पर किसी प्रकार का कोई फैसला नहीं आया था.

यह भी पढ़ें:-मंगोलपुरी में नाबालिग छात्र की चाकू मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details