दिल्ली

delhi

शाहदरा डीसीपी ऑफिस में इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए बांटी गई होम्योपैथिक की दवा

By

Published : Jun 9, 2020, 10:38 PM IST

कोरोना वायरस से बचाव और इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए नर सेवा नारायण सेवा मित्र मंडल संस्था द्वारा डीसीपी शाहदरा ऑफिस में 2500 होम्योपैथी दवाईयां बांटी गई. साथ ही शाहदरा जिले के एडिशनल डीसीपी का कहना है कि यह दवाई कारगर साबित हो रही है.

Shahdara DCP
शाहदरा डीसीपी

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचने के लिए हर कोई अलग-अलग उपाय कर रहा है. इसी कड़ी में इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए नर सेवा नारायण सेवा मित्र मंडल संस्था द्वारा डीसीपी शाहदरा ऑफिस में 2500 होम्योपैथी दवाइयों का नि:शुल्क वितरण किया गया.

शाहदरा डीसीपी ऑफिस में बांटी गई दवाई

दवा हो रही है कारगर साबित

शाहदरा जिले के एडिशनल डीसीपी ने बताया कि यह दवाइयां काफी कारगर साबित हो रही है. जगतपुरी थाने के पुलिसकर्मियों को यह दवाइयां दी गई थी, वहां पर कोई भी कोरोना का केस सामने नहीं आया है और अब इन दवाइयों को थानों में वितरित किया जाएगा ताकि पुलिस के जवान कोरोना जैसी महामारी का मजबूती से सामना कर सकें.

दवा कारगर साबित

होम्योपैथिक के डॉक्टर पंकज अग्रवाल का कहना है कि यह दवा कारगर साबित हो रही है और इसके सेवन से कई थाने बचे हुए हैं. साथ ही संस्था के अध्यक्ष संजय शर्मा ने कहा कि वह लगातार थानों में नि:शुल्क दवा पहुंचा रहे हैं और जिसका काफी अच्छा रिजल्ट देखने को मिल रहा है क्योंकि ये दवाएं सीधे इम्यूनिटी सिस्टम को बढ़ाती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details