दिल्ली

delhi

सड़क किनारे झाड़ियों में अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव

By

Published : Jun 13, 2022, 11:07 AM IST

दिल्ली के नरेला में सड़क किनारे एक महिला का अर्धनग्न अवस्था में शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. आगे की जांच की जा रही है.

जांच की जा रही
जांच की जा रही

नई दिल्ली:दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके में सड़क किनारे झाड़ियों में एक महिला संदिग्ध अवस्था में शव मिला है. शव मिलने से लोगों में दहशत है. महिला के शव को कुत्तों ने कई जगहों से नोचा है. शव की शिनाख्च नहीं हो पाई है. दो से तीन दिन पुराना शव लग रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच जारी है.

राजधानी दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना इलाके में देर रात एक महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. सुनसान इलाके में सड़क के किनारे झाड़ियों में महिला का शव देखा गया, जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव को देख कर ऐसा लग रहा है कि 2 से 3 दिन पहले शव को किसी वारदात को अंजाम देने के बाद यहां ठिकाने लगाया गया है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है. शव को आवारा कुत्तों ने बुरी तरीके से कई जगह से नोच रखा था, जिसकी वजह से शव की पहचान नहीं हो पाई. मृतका की उम्र करीब 35 साल के आसपास बताई जा रही है.

पुलिस जांच में जुटी

वहीं पुलिस शव की पहचान के लिए आसपास के थानों में भी संपर्क करना शुरू कर दिया है कि अगर किसी महिला की गुमशुदगी की शिकायत आई हो तो उस मामले से भी उसको जोड़ करके देखा जा सके और शव की जल्द से जल्द पहचान हो पाए. फिलहाल नरेला इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details