दिल्ली

delhi

पीएम के जन्मदिन पर गौतम गंभीर का एलान, लक्ष्मी नगर में खुलेगी चौथी जन रसोई

By

Published : Sep 17, 2021, 10:02 PM IST

पीएम मोदी के 71वें जन्मदिन पर सांसद गौतम गंभीर ने बड़ा ऐलान किया है. गंभीर ने पीएम के जन्म दिवस के अवसर पर एक और जन रसोई खोलने की बात कही है. ये जन रसोई लक्ष्मी नगर में खोली जाएगी.

गौतम गंभीर ने चौथा जन रसोई लक्ष्मी नगर में खोलने का किया एलान
गौतम गंभीर ने चौथा जन रसोई लक्ष्मी नगर में खोलने का किया एलान

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन पर पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने चौथे जन रसोई खोलने की घोषणा की है. गौतम गंभीर कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, चौथा जन रसोई लक्ष्मी नगर में खोला जाएगा. इस जन रसोई को निगम के बंद हो चुके ढलाव घर में तैयार किया जा रहा है.

गौतम गंभीर ने कहा कि प्रधानमंत्री जी दिन-रात देश के 130 करोड़ लोगों के लिए काम कर रहे हैं. जन्मदिन के इस अवसर पर उनकी तरफ से एक तोहफा पूर्वी दिल्ली के लोगों को दिया जा रहा है. प्रधानमंत्री का भी विजन है कि देश का कोई गरीब को भूखा ना सोना पड़े.

लक्ष्मी नगर में खुलेगी चौथी जन रसोई

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी के जन्मदिन पर प्रदर्शनी, सात अक्टूबर तक सेवा सप्ताह मनाएगी बीजेपी

इसे भी पढ़ें:पीएम मोदी के जन्मदिन पर दिल्ली में निकाली गई 'तिरंगा यात्रा'

गंभीर ने कहा कि उनकी कोशिश है कि ज्यादा से ज्यादा गरीब लोगों के लिए कम से कम एक समय के भरपेट भोजन की व्यवस्था कर सकूं. गंभीर ने अबतक 3 जन रसोई शुरू कर चुके हैं, जिसमें करीब 3000 लोगों को एक रुपए में खाना खिलाया जा रहा है. पहली रसोई गांधीनगर, दूसरी न्यू अशोक नगर और तीसरी विनोद नगर में चल रही है. चौथा जनवरी से अक्टूबर के बीच शुरू किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details