दिल्ली

delhi

द्वारका में बिजली चोरी के मामले का भगोड़ा गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2022, 1:57 PM IST

दिल्ली के द्वारका साउथ थाने की पुलिस ने बिजली चोरी के (Fugitive arrested for electricity theft) मामले में फरार चल रहे एक भगोड़े को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान गुड्डू उर्फ विजय के रूप में हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:दिल्ली केद्वारका साउथ थाने की पुलिस ने बिजली चोरी के (Fugitive arrested for electricity theft) मामले में फरार चल रहे एक भगोड़े को गिरफ्तार किया है, जिसकी पहचान गुड्डू उर्फ विजय के रूप में हुई है. आरोपी दिल्ली के बागडोला गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें:2020 की दिल्ली हिंसा में आईबी अधिकारी की हत्या का आरोपी तेलंगाना से गिरफ्तार


द्वारका जिले के डीसीपी एम. हर्षवर्धन के अनुसार, बिजली चोरी के मामले में आरोपी के खिलाफ 2019 में द्वारका कोर्ट में मामला दर्ज किया गया था. तब से पुलिस इसकी तलाश में जुटी हुई थी. लेकिन ये पुलिस की गिरफ्त से बचने वे लिए अपने घर से फरार होकर लगातार अपना ठिकाने बदल रहा था. फरार रहने की वजह से दिल्ली की द्वारका कोर्ट ने इसे भगोड़ा घोषित कर दिया था.

बिजली चोरी के मामले का भगौड़ा गिरफ्तार
पुलिस टीम सूत्रों को सक्रिय कर भगौड़ों के बारे में जानकारियों को विकसित और उनके लोकेशन को ट्रैक कर उन्हें पकड़ने के प्रयास में लगी हुई थी. इसी कड़ी में पुलिस को गुप्त सूत्रों से द्वारका कोर्ट द्वारा भगौड़ा घोषित किये गए एक भगौड़े के मूवमेंट के बारे में जानकारी मिली, जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस टीम ने बागडोला के मदर डेयरी के पास ट्रैप लगा कर उसे दबोच लिया.


पुलिस से पूछताछ में भगौड़े ने बिजली चोरी के मामले में पकड़े जाने से बचने के लिए फरार रहने की बात स्वीकारी. फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details