दिल्ली

delhi

आपका नाम नीरज है तो फ्री मिलेगा 5 लीटर डीजल/पेट्रोल

By

Published : Aug 15, 2021, 8:38 PM IST

दिल्ली के अलीपुर भारतीय पेट्रोल पंप पर टोक्यो ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की सफलता की खुशी मनाते हुए पेट्रोल पंप संचालक नीरज नाम के लोगों को 5 लीटर डीजल/पेट्रोल फ्री दे रहे हैं. इसके अलावा जिन व्यक्तियों का मोबाइल नंबर और गाड़ी नंबर आखिर में 8758 है उनको भी 5 लीटर/पेट्रोल फ्री दिया जा रहा है.

Independence 2021
नीरज चोपड़ा ताजा खबर

नई दिल्ली :आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर पूरे देश में जश्न का माहौल है. पीएम मोदी के आह्वान पर पूरे देश में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. इस बीच राजधानी दिल्ली के एक पेट्रोल संचालक ने एक अजीब स्कीम के तहत 5 लीटर तक डीजल/पेट्रोल फ्री देने का फैसला किया है. यह स्कीम सिर्फ 15 अगस्त के लिए ही है.

दरअसल दिल्ली के अलीपुर भारतीय पेट्रोल पंप पर टोक्यो ओलम्पिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा की सफलता की खुशी मनाते हुए पेट्रोल पंप संचालक नीरज नाम के लोगों को 5 लीटर डीजल/पेट्रोल फ्री दे रहे हैं. इसके अलावा जिन व्यक्तियों का मोबाइल नंबर और गाड़ी नंबर आखिर में 8758 उनको भी 5 लीटर/पेट्रोल फ्री दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-नीरज नाम वालों को मिल रहा फ्री में छोले-भटूरे

देश में पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. ऐसे में अलीपुर भारतीय पेट्रोल पंप की तरफ से स्वतंत्रता दिवस पर फ्री पेट्रोल-डीजल की स्कीम चलाई जा रही है. पेट्रोल पंप के मालिक का कहना है कि आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सुबह से लेकर शाम तक नीरज नाम के व्यक्तियों के साथ ऐसे लोग, जिनके मोबाइल नंबर या गाड़ी नंबर के अंत में 8758 आता है, उनको 5 लीटर डीजल/पेट्रोल मुफ्त दिया जा रहा है. महंंगाई के इस दौर में पेट्रोल पंप मालिक इस स्कीम पर नीरज नाम के लोगों ने बेहद खुशी जाहिर करते हुए कहा कि हमारा नाम भी नीरज है. नीरज चोपड़ा ने भारत का नाम रोशन किया है.

ये भी पढ़ें-नीरज चोपड़ा ने भारत को दिलाया पहला गोल्ड, खिलाड़ियों में खुशी की लहर


गौरतलब है कि गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक में भारत को गोल्ड मेडल जिताया है. इस खुशी के अवसर पर अलीपुर भारतीय पेट्रोल पंप पर हर नीरज नाम के व्यक्ति को आधार कार्ड दिखाकर 5 लीटर पेट्रोल या 5 लीटर डीजल फ्री में दिया जा रहा है. स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अलीपुर भारतीय पेट्रोल पंप द्वारा एक स्कीम निकाली गई है. इस स्कीम के तहत गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा द्वारा टोक्यो ओलंपिक में भाला फेंक प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल हासिल किया था. नीरज ने प्रतियोगिता के दौरान 87.58 मीटर की दूरी तक भाला फेंककर ओलंपिक में गोल्ड अपने नाम किया था. इसी आधार पर पेट्रोल पंप मालिक ने नीरज नाम लोगों के साथ वे लोग भी इस स्कीम के तहत लाभ ले सकते हैं, जिनके मोबाइल नंबर और गाड़ी नंबर आखिर या शुरू में 8758 उनको 5 लीटर पेट्रोल या 5 लीटर डीजल फ्री में दिया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details