दिल्ली

delhi

देवली में लगा फ्री हेल्थ कैंप, 200 लोगों ने कराया चेकअप

By

Published : Jun 29, 2022, 3:51 PM IST

साउथ दिल्ली के देवली विधानसभा क्षेत्र में आम लोगों के लिए फ्री हेल्थ चेकअप कैंप और फ्री कानूनी सलाह का अयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील वंदना सिंह पहुंची थीं.

delhi update news
फ्री हेल्थ चेक अप कैंप का आयोजन

नई दिल्ली : साउथ दिल्ली के देवली विधानसभा क्षेत्र में आम लोगों के लिए फ्री हेल्थ चेकअप कैंप और फ्री कानूनी सलाह का अयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील वंदना सिंह पहुंची थीं. कार्यक्रम में फ्री हेल्थ चेक अप के जरिए लोगों के ब्लड प्रेशर, आंखों की जांच सहित कई जांच मुफ्त में की गई. इस कार्यक्रम में करीब 200 से अधिक लोगों का फ्री में हेल्थ चेक अप किया गया.

सुप्रीम कोर्ट की वकील वंदना सिंह ने बताया कि देश भर में महिलाओं के खिलाफ उत्पीड़न ज्यादा हो रहा है. ऐसे में हमें अपने समाज को सुधारने और समझाने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि अगर किसी महिला के साथ अन्याय हो रहा है तो वह बेझिझक मेरे पास आ सकती हैं और मुफ्त में सलाह ले सकती हैं. साथ ही हमारी टीम उनकी हरसंभव सहायता करेगी. वंदना सिंह ने कहा है कि वह लगातार महिलाओं के लिए कार्य कर रही हैं. आने वाले समय में महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए और उनके अधिकारों की लड़ाई लड़ने के लिए वह अपनी टीम के साथ अन्याय के खिलाफ लड़ेंगी.

फ्री हेल्थ चेक अप कैंप का आयोजन

ये भी पढ़ें :दिल्लीवासी कोविड प्रोटोकॉल भूले तो कोरोना की चाल में आई तेज़ी

सेवियर फाउंडेशन के अध्यक्ष अभिषेक सिंह ने बताया कि उनकी संस्था और उनकी पूरी टीम मिलकर लगातार लोगों के हितों के लिए कार्य कर रही है. कोरोना काल में राशन बंटवाना हो या फिर आम जनता के लिए मुफ्त में हेल्थ चेक अप कैंप लगाना, वे समाज के लिए कार्य कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील वंदना सिंह इस कार्यक्रम में पहुंचीं और उन्होंने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई. हमारी संस्था जरूरतमंद लोगों की मदद करती आ रही है और आगे भी करती रहेगी.

सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील वंदना सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details