दिल्ली

delhi

आजादपुर मंडी : चलती बस में लगी भीषण आग, समय रहते सभी सवारियों को निकाला बाहर

By

Published : Jun 14, 2022, 6:21 PM IST

दिल्ली की आजादपुर मंडी के पास बस में भीषण आग लग गई. आग लगने की वजह से मुख्य सड़क पर जाम लग गई. किसी के जान के नुकसान की कोई खबर नहीं है. समय रहते चालक ने सभी सवारियों को नीचे उतार लिया था.

delhi update news
चलती बस में लगी भीषण आग

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली की आजादपुर मंडी के पास आज डीटीसी की चलती एसी बस में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते पूरी बस को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. गनीमत रही कि चालक ने बस से धुआं निकलते हुए देख लिया था,जिसके चलते सभी सवारियों को समय रहते नीचे उतार लिया गया. आनन-फानन में दमकल को सूचना दी गई. इसके बाद दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में जुट गई. करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया.

चलती बस में अचानक आग लगने से मुख्य सड़क पर भीषण जाम लग गई. वहां लोगों का भी जमावड़ा होने लगा. मुख्य सड़क पर आग लगने की वजह से गाड़ियों की आवाजाही को भी कुछ समय तक रोकना पड़ा था. दमकल विभाग ने बताया कि दमकल की गाड़ियां देर से मौके पर पहुंची, जिसकी वजह से पूरी बस जलकर राख हो गई. फिलहाल दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पा लिया है और सभी सुरक्षित हैं. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

चलती बस में लगी भीषण आग

ABOUT THE AUTHOR

...view details