दिल्ली

delhi

पीएम सुरक्षा मामले से जुड़े अधिवक्ता को धमकी, दर्ज हुई FIR

By

Published : Jan 12, 2022, 5:02 PM IST

Updated : Jan 12, 2022, 5:20 PM IST

पंजाब में हुई प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मामले से जुड़े एक अधिवक्ता को धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में अधिवक्ता की शिकायत पर स्पेशल सेल ने FIR दर्ज कर ली है. फिलहाल पूरे मामले की जांच स्पेशल सेल कर रही है.

fir-registered-in-threat-case-on-complaint-of-advocate-in-pm-security-case
fir-registered-in-threat-case-on-complaint-of-advocate-in-pm-security-case

नई दिल्ली :पंजाब में हुई प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक के मामले में जुड़े एक अधिवक्ता को धमकी देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में अधिवक्ता की शिकायत पर स्पेशल सेल ने FIR दर्ज कर ली है. फिलहाल पूरे मामले की जांच स्पेशल सेल कर रही है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि वकील के बयान पर यह FIR दर्ज की गई है.

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता दीपक प्रकाश की शिकायत पर यह FIR दर्ज हुई है. इसमें बताया गया है कि लंदन के नंबर से उन्हें एवं कई वकील साथियों को कॉल आया है. इसमें कॉल करने वाला उन वकीलों को धमकी दे रहा है, जो सुप्रीम कोर्ट में प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर चल रही सुनवाई में हिस्सा लेंगे.

ये भी पढ़ें- नकली पुलिसकर्मी कहीं आपको लूट न लें, जानिए क्या हैं आपके अधिकार

शिकायत में कहा गया है कि वकीलों को धमकी देकर कहा जा रहा है कि सुप्रीम कोर्ट में पीएम की सुरक्षा को लेकर चल रहे मामले से पीछे रहें. 1984 के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कुछ नहीं किया. शिकायत में कहा गया है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा का मामला एक गंभीर मामला है. ऐसे में विदेश से कई वकीलों को धमकी भरी कॉल आना गंभीर विषय है. पुलिस का कहना है कि वह FIR दर्ज कर इस मामले की जांच कर रहे हैं. इस मामले में कॉल करने वाले के नंबर की जानकारी भी जुटाई जा रही है. FIR UAPA Act के तहत दर्ज की गई है.

Last Updated :Jan 12, 2022, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details