दिल्ली

delhi

लखीमपुर खीरी हादसे पर दिल्ली देहात के किसान भी आक्रोशित, ठोस कार्रवाई की मांग

By

Published : Oct 9, 2021, 4:36 PM IST

लखीमपुर खीरी हादसे (Lakhimpur kheri Incident) की आंच राजधानी तक पहुंच चुकी है. यहां के किसान भी खासा आक्रोशित दिख रहे हैं. दिल्ली देहात के किसानों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग
आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

नई दिल्ली :उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए हादसे को लेकर दिल्ली देहात के किसानों (Farmers of Delhi Countryside) ने नाराजगी जाहिर करते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए और जो भी दोषी हो उन्हें सजा मिलनी चाहिए.

ईटीवी भारत से बातचीत में उन्होंने लखीमपुर में किसानों के साथ जो हुआ उसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए इसकी निष्पक्ष जांच की मांग की है. किसानों के परिजनों को दिए जाने वाले 45 लाख के मुआवजे को भी उन्होंने कम बताया और कहा कि उन्हें एक करोड़ रुपये मिलने चाहिए. लखीमपुर में किसानों और उनके परिवारों के साथ जो अन्याय हुआ है ये उसके खिलाफ हैं.

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

इसे भी पढे़ं:बारिश से दिल्ली देहात के किसानों का हुआ बुरा हाल, मजदूरों को देने के लिए नहीं बचे पैसे

इसे भी पढ़ें:दिल्ली देहात के कई इलाकों में कई दिनों से भरा है बारिश का पानी

हादसे के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर किसानों ने कहा कि चाहे वे नरेंद्र मोदी या अमित शाह के ही रिश्तेदार क्यों न हों, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो इसके लिए भी वे धरना-प्रदर्शन को मजबूर होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details