दिल्ली

delhi

दिल्ली विधानसभा की पर्यावरण समिति ने ईडीएमसी आयुक्त को समन जारी किया

By

Published : Mar 30, 2022, 9:30 PM IST

Updated : Mar 30, 2022, 10:12 PM IST

ग़ाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर दो दिन पहले आग लग गई थी. वहीं दिल्ली विधानसभा की पर्यावरण समिति ने इस मामले को लेकर ईडीएमसी आयुक्त को तलब किया है कि गाजीपुर लैंडफिल साइट को साफ करने और आग को रोकने के लिए क्या कदम उठाए गए हैं.

ईडीएमसी आयुक्त को समन जारी किया
ईडीएमसी आयुक्त को समन जारी किया

नई दिल्ली :ग़ाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर दो दिन पहले आग लग गई थी. वहीं दिल्ली विधानसभा की पर्यावरण समिति ने इस मामले को लेकर ईडीएमसी आयुक्त को तलब किया है कि गाजीपुर लैंडफिल साइट को साफ करने और आग को रोकने के लिए क्या कदम उठाए गए हैं.

वहीं, दिल्ली विधानसभा की पर्यावरण समिति की चेयरमैन और कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा कि दिल्ली विधानसभा की पर्यावरण समिति ने गाजीपुर लैंडफिल साइट आग मामले में ईडीएमसी आयुक्त और डीपीसीसी के चेयरमैन को समन जारी किया है. उन्होंने कहा कि ईडीएमसी आयुक्त को यह पूछने के लिए तलब किया है कि गाजीपुर लैंडफिल साइट को साफ करने और आग को रोकने के लिए क्या कदम उठाए गए हैं.

साथ ही कमेटी के सामने चार अप्रैल को पेश होने से पहले ईडीएमसी के आयुक्त से 6 सवालों के जवाब भी मांगे गए हैं. पर्यावरण समिति की चेयरमैन आतिशी ने ईडीएमसी आयुक्त को गाज़ीपुर लैंडफिल साइट पर रोजाना लाए जा रहे कूड़े की मात्रा बताने का निर्देश दिया है. उन्होंने रोजाना किए जा रहे कूड़े के निस्तारण की मात्रा बताने, गाज़ीपुर लैंडफिल साइट में लगी आग का कारण आदि पूछा है.

इसे भी पढ़ें:शहादरा साउथ में अतिक्रमण पर चला निगम का बुलडोजर

Last Updated :Mar 30, 2022, 10:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details