दिल्ली

delhi

प्रूडेंस स्कूल पर ED की रेड, स्कूल प्रशासन ने बच्चों को वापस घर भेजा

By

Published : Aug 24, 2022, 3:18 PM IST

एनफोर्समेंट डिपार्टमेंट की टीम ने बुधवार को दिल्ली के द्वारका स्थित प्रूडेंस स्कूल में छापेमारी की. इस दौरान स्कूल प्रशासन ने बच्चों के अभिभावकों को कॉल कर स्कूल बुलाया और स्कूल की छुट्टी कर बच्चों को घर वापस भेज दिया.

delhi update news
प्रूडेंस स्कूल पर ED की रेड

नई दिल्ली : दिल्ली के द्वारका सेक्टर 16B स्थित प्रूडेंस स्कूल में बुधवार सुबह अचानक एनफोर्समेंट डिपार्टमेंट (ED) की टीम ने छापेमारी की. इसके बाद स्कूल प्रशासन ने आनन-फानन में बच्चों के अभिभावकों को कॉल कर स्कूल बुलाया गया. इसके बाद स्कूल की छुट्टी कर बच्चों को घर वापस भेज दिया.

प्रूडेंस स्कूल पर ED की रेड

जानकारी के अनुसार, ईडी की टीम बुधवार को द्वारका के कई ठिकानों पर पहुंची है, जिनमें से एक सेक्टर 16B का प्रूडेंस स्कूल भी है. ED की टीम के पहुंचने के बाद स्कूल प्रशासन की तरफ से बच्चों के पैरेंट्स को कॉल कर कुछ जांच की बात बताते हुए, छुट्टी करने की जानकारी दी गई. इसके बाद आनन-फानन में पैरेंट्स बच्चों को लेने स्कूल पहुंचे. जो बच्चे बस से आना-जाना करते थे उनके पैरेंट्स को भी फोन कर छुट्टी होने की जानकारी दी गई.

प्रूडेंस स्कूल पर ED की रेड


स्कूल से बच्चे को वापस लेने पहुंचे एक अभिभावक ने बताया कि अभी थोड़ी देर पहले ही वो अपने बेटे को छोड़ कर गए थे. एक पीरियड की पढ़ाई हुई थी, लेकिन स्कूल से कुछ इंटरनल इंस्पेक्शन की बात बता कर छुट्टी की सूचना दी गई. इसके बाद उन्हें अपना काम छोड़ कर बच्चे को लेने के लिए आना पड़ा. किस कारण से स्कूल की छुट्टी की गई इसकी सही जानकारी उन्हें नहीं है.

बताया जा रहा है कि ईडी दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन और अन्य से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली-एनसीआर के स्कूल सहित बुधवार को कई स्थानों पर छापेमारी कर रहा है. इसलिए स्कूल प्रशासन ने अभिभावकों को संदेश भेजा कि वे अपने बच्चों को स्कूल से लेने आ जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details