दिल्ली

delhi

ईडब्ल्यूएस नर्सरी एडमिशन के शेड्यूल में बदलाव, जानें कब से शुरू हाेगी प्रक्रिया

By

Published : Mar 17, 2022, 9:52 PM IST

दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने निजी स्कूलों में शैक्षणिक सत्र 2022-23 ईडब्ल्यूएस/डीजी कैटेगरी के तहत दाखिले के लिए जारी किए आवेदन शेड्यूल में परिवर्तन किया है. इस संबंध में शिक्षा निदेशालय के द्वारा सर्कुलर जारी कर दिया गया है. जारी किए गए शेड्यूल के मुताबिक अब दाखिले के लिए आवेदन की प्रक्रिया 29 मार्च से शुरू होगी.

दिल्ली शिक्षा निदेशालय
दिल्ली शिक्षा निदेशालय

नई दिल्लीः दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने निजी स्कूलों में एंट्री लेवल क्लास में ईडब्ल्यूएस/ डीजी कैटेगरी के तहत आवेदन के लिए जारी किए गए शेड्यूल में परिवर्तन किया है. शिक्षा निदेशालय के द्वारा इस संबंध में सर्कुलर जारी कर दिया गया है. जारी किए गए सर्कुलर के मुताबिक अब दाखिले के लिए आवेदन की प्रक्रिया 29 मार्च से शुरू होगी. आवेदन के लिए आखिरी तारीख 12 अप्रैल निर्धारित की गई है.

छात्रों का चयन कंप्यूटराइज लकी ड्रॉ के तहत किया जाएगा. कंप्यूटराइज लकी ड्रॉ 19 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा. इससे पहले दाखिले के लिए आवेदन की प्रक्रिया 22 मार्च से शुरू होनी थी. लकी ड्रॉ के लिए 11 अप्रैल की तारीख निर्धारित की गई थी. इसके अलावा दाखिले के दिशा निर्देश में कोई बदलाव नहीं किया गया है. बता दें कि दाखिले के लिए आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरीके से ऑनलाइन है.

इसे भी पढ़ेंःदो साल में पहली बार LNJP अस्पताल में नहीं है कोई कोरोना मरीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details