दिल्ली

delhi

Delhi Weather Update: जानिए दिल्ली में कैसा रहेगा आज का मौसम

By

Published : Oct 12, 2021, 7:21 AM IST

मौसम विभाग ने दिल्ली के तापमान में दो डिग्री तक की गिरावट दर्ज होने का अनुमान जताया है. साथ ही इस हफ्ते के आखिर तक फिर से बूंदाबांदी होने की संभावनाएं भी हैं.

DELHI WEATHER UPDATE
DELHI WEATHER UPDATE

नई दिल्ली:आज मौसम विभाग ने तापमान में गिरावट का अनुमान जताया है. वहीं न्यूनतम तापमान अभी तक 24 डिग्री पर बना हुआ है, जिसमें 2 डिग्री की गिरावट दर्ज की जाएगी. मंगलवार को न्यूनतम तापमान 22 डिग्री पहुंच सकता है, वहीं अधिकतम तापमान 36 डिग्री पर बने रहने का अनुमान है.

इसके साथ ही सोमवार को न्यूनतम तापमान 23 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री दर्ज किया गया. मौसम विभाग ने पहले ही तापमान में 1 डिग्री की गिरावट दर्ज किए जाने का अनुमान जताया था. इसके बाद मंगलवार को तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी, वहीं बुधवार को तापमान में और गिरावट आएगी और अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 22 से 21 डिग्री दर्ज किया जाएगा.

मौसम विभाग की माने तो इस हफ्ते के आखिर तक फिर से दिल्ली एनसीआर में मौसम बदल सकता है और कई इलाकों में बूंदाबांदी की भी आशंका है. इसके साथ ही दिल्ली और एनसीआर का मौसम धीरे-धीरे ठंडा हो रहा है. हवा में ठंडक बढ़ती जा रही है, हालांकि दिन में अभी भी चिलचिलाती हुई धूप लोगों को परेशान कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details