दिल्ली

delhi

त्रिलोकपुरी : स्पेशल स्टाफ ने किया सट्टा रैकेट का भंडाफोड़, हथियार बरामद

By

Published : Apr 8, 2022, 3:36 PM IST

पूर्वी जिला के स्पेशल स्टाफ ने अवैध सट्टा रैकेट चलाने वाले एक आरोपी को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपी का नाम शकील है. वह त्रिलोकपुरी इलाके का रहने वाला है।

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के स्पेशल स्टाफ टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. स्पेशल स्टाफ टीम ने मयूर विहार थाना अंतर्गत त्रिलोकपुरी इलाके के एक मकान में चल रहे सट्टा रैकेट का भंडाफोड़ किया है. रैकेट में इस्तिमाल लैपटॉप, चार मोबाइल, दो पिस्टल, चार देसी कट्टा, 35 जिंदा कारतूस, चार चाकू और 110 ग्राम स्मैक बरामद किया गया है. इसके अलावा 1.43 लाख रुपये कैश बरामद किया गया है. पुलिस ने मौके से कई मामले में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.

डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान 29 शकील के तौर पर हुई है. उसके खिलाफ हत्या का प्रयास, एनडीपीएस, आर्म्स एक्ट सहित कई मामले दर्ज है. उन्होंने बताया कि बीती रात स्पेशल स्टाफ टीम ने त्रिलोकपुरी के एक मकान में छापा मारा. जहां एक शख्स सट्टा रैकेट ऑपरेट कर रहा था. पुलिस ने मौके से शकील को गिरफ्तार लिया.

पूर्वी दिल्ली में सट्टा रैकेट का भंडाफोड़

ये भी पढ़ें :हत्या के मामले में पैरोल पर जेल से बाहर आए युवक को बदमाशों ने मारी गोली

डीसीपी ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि उसके रैकेट में और कौन-कौन शामिल है. इतनी भारी तादाद में हथियार कहां से आया और इसका मकसद क्या था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details