दिल्ली

delhi

नैनीताल महिला हत्याकांड: आरोपी पति को लेकर पहाड़ियों में सबूत ढूंढने पहुंची पुलिस

By

Published : Jul 30, 2021, 8:27 PM IST

नैनीताल में हुई महिला की हत्या के मामले में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस आरोपी को नैनीताल लेकर पहुंची. पुलिस को मृतक महिला का मोबाइल फोन बरामद नहीं हुआ जिसे आरोपी के खिलाफ सबूत के तौर पर उपयोग किया जा सकता है. पुलिस का अनुमान है कि मोबाइल में आरोपी के खिलाफ अहम सबूत मिल सकते हैं.

Nainital woman murder case
नैनीताल महिला हत्या मामला

नई दिल्ली :घूमने के बहाने अपनी पत्नी को नैनीताल लाकर हत्या करने वाले आरोपी पति को दिल्ली पुलिस नैनीताल ले गई है. यहां पर वारदात वाली जगह पर दिल्ली पुलिस छानबीन कर सबूत जुटाने में लगी हुई है. पुलिस को मृतक महिला का फोन अब तक नहीं मिला है.

पुलिस का अनुमान है कि मोबाइल में आरोपी के खिलाफ कुछ अहम सबूत मिल सकते हैं. आरोपी जब अपनी प्तनी को नैनीताल लेकर आया था उसके कुछ देर बाद ही मृतक महिला का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था. इस बात की जानकारी मृतक महिला के परिजनों ने पुलिस को दी थी. जिसके बाद डाबड़ी पुलिस ने बबीता की खोजबीन शुरू कर दी थी. इसके बाद पुलिस को जांच में पता चला कि महिला की हत्या कर दी गई है.

आरोपी पति को लेकर पहाड़ियों में सबूत ढूंढने पहुंची पुलिस

ये भी पढ़ें-पत्नी को दिल्ली से नैनीताल घुमाने ले गया, फिर कर दी हत्या, ऐसे चढ़ा हत्थे


पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी राजेश राय को गाजियाबाद के कविनगर से गिरफ्तार किया था. इसके बाद 26 जुलाई को मृतका की बॉडी को नैनीताल के 200 मीटर नीचे पहाड़ी केई खाई से बरामद किया था. पुलिस आरोपी को दोबारा नैनीताल लेकर गई हैं जहां पर आरोपी के खिलाफ सबूत जुटाए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details