दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप, MPV स्टाफ ने चोर को रंगे हाथ पकड़ा, छह मामलों का खुलासा

By

Published : Aug 13, 2022, 8:57 AM IST

ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत मुंडका थाना के MPV स्टाफ ने पट्रोलिंग के दौरान एक चोर को गिरफ्तार किया है. चोर एक ट्रक ड्राइवर का मोबाइल और पर्स लेकर भाग रहा था. ट्रक ड्राइवर की शिकायत पर मुंडका थाना में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान
ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान

नई दिल्ली: दिल्ली के बाहरी जिले में चलाए जा रहे ऑपरेशन क्लीन स्वीप अभियान के तहत मुंडका थाना के MPV स्टाफ ने एक चोर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. चोर की पहचान सुनील कुमार उर्फ कटोरी के रूप में हुई है, जो सावदा के जेजे कॉलोनी का रहने वाला है. उसके कब्जे से चोरी के 2850 रुपये कैश और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है.


डीसीपी समीर शर्मा (DCP Sameer Sharma) की अनुसार जिले में चोरी की घटनाओं पर नजर रखने के लिए सख्त निर्देश दिए गए हैं. जिसके लिए बीट और पट्रोलिंग स्टाफ लगातार पट्रोलिंग और सूत्रों को सक्रिय करके अपराधियों के बारे में जानकारियां विकसित कर उनको पकड़ने की कोशिश कर रहे है.

दिल्ली पुलिस नें चोर को दबोचा

इसी क्रम में एएसआई जय सिंह और कॉन्स्टेबल सुरेंद्र, MPV-58 पर ड्यूटी के लिए तैनात थे, पेट्रोलिंग के दौरान सुबह करीब 07:00 बजे जब वह मेट्रो पिल्लर नंबर 617-618, हिरणकुदना मोड के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति मेन रोड मुंडका गांव की ओर 'चोर-चोर' चिल्लाते हुए एक लड़के का पीछा कर रहा है. यह देखते ही MPV स्टाफ ने लड़के का पीछा करना शुरू कर दिया और उसे पकड़ लिया, जिसकी पहचान बाद में सुनील कुमार उर्फ कटोरी के रूप में हुई.

इसे पढे़ं: कुख्यात चोर को गिरफ्तार कर पुलिस ने किया 17 मामलों का खुलासा, 1 मोबाइल व 4 वाटर मीटर बरामद

पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह नशे का आदी है और गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है. वह 10वीं कक्षा में ड्रॉप आउट है और वर्तमान में 'चीयर्स बैंक्वेट हॉल', पीरागढ़ी, दिल्ली में अंशकालिक वेटर के रूप में काम कर रहा है. उसने आगे खुलासा किया कि बुरी संगत में पड़ने के कारण उसने अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी करना शुरू कर दिया. उसने चोरी और अन्य आपराधिक मामलों में अपनी भूमिका का भी खुलासा किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details