दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 104 मोबाइल फोन के साथ युवक गिरफ्तार

By

Published : Sep 6, 2021, 10:31 PM IST

आरोपी के पास से 104 मोबाइल फोन बरामद किए गए
आरोपी के पास से 104 मोबाइल फोन बरामद किए गए

वेस्ट दिल्ली के स्पेशल स्टाफ की टीम ने चोरी के मामले में बड़ा खुलासा किया है. आरोपी चोरी और झपटमारी के मोबाइल खरीदकर, उसे नेपाल और भारत के दूसरे राज्यों में बेचता था.

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली की स्पेशल स्टाफ को एक खुफिया जानकारी मिली थी कि चोरी, स्नैचिंग और लूटे हुए मोबाइल को खरीदने वाले गिरोह का एक सदस्य इलाके में आने वाला है. इसके बाद टीम बनाकर रेड करके आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी के पास से 104 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

पूछताछ के दौरान आरोपी ने चोरी झपटमारी और लूटे हुए फोन को खरीदने की बात बताई. आरोपी ने कासिम नाम के एक व्यक्ति का जिक्र किया, जिसके इशारे पर मोबाइल को अलग-अलग इलाकों में पहुंचाने का काम करता था. गिरफ्तारी वाले दिन कासिम के कहने पर ही वह किसी को यह फोन देने आया था.

स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किए गए आरोपी से कासिम के ऑफिस का जो पता मिला उस पर रेड किया गया तो कासिम तो वहां से बच निकला, लेकिन उसके ऑफिस से चोरी और झपटमारी किए हुए 100 मोबाइल बरामद किए गए.

गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गौरव है, जो डासना गाजियाबाद का रहने वाला है. पुलिस ने इसके पास से बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद की है और इससे लगातार पूछताछ कर रही है कि इससे पहले चोरी झपटमारी के कितने मोबाइल किस-किस दे चुका है.

इसे भी पढे़ं:चार सालों से था फरार, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें:देखिए राजधानी की क्राइम कुंडली, सनसनी से लेकर पुलिस की सफलता तक

ABOUT THE AUTHOR

...view details