दिल्ली

delhi

चोरी की स्कूटी से घूम रहा था दो बदमाश, चेकिंग के दौरान पुलिस ने दबोचा

By

Published : Apr 7, 2022, 11:50 AM IST

दिल्ली पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपी क्षेत्र का घोषित अपराधी है. जगत पुरी और अन्य पुलिस स्टेशनों में छिनैती और चोरी की नौ मामलों में शामिल रहा है.

delhi crime news
दिल्ली अपारध समाचार

नई दिल्ली: शाहदरा जिला की गीता कॉलोनी थाना पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से एक चाकू, चोरी की स्कूटी और एक मोबाइल बरामद किया गया है. डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद और आदिल के तौर पर हुई है.

डीसीपी के अनुासार, एएसआई सुभाष, कॉन्स्टेबल कृष्ण, कॉन्स्टेबल वीरेंद्र और कॉन्स्टेबल अमित गश्त पर थे. वह पटपड़गंज रोड, पेट्रोल पंप के पास पहुंचे. इस दौरान उन्होंने देखा कि दो व्यक्ति वहां स्कूटी पर घूम रहे थे. शक होने पर पुलिसकर्मियों ने स्कूटी सवार को रोकने का इशारा किया और स्कूटी का कागजात दिखाने को कहा, लेकिन वे कोई दस्तावेज पेश नहीं कर सके. जांच की गई तो स्कूटी गीता कॉलोनी थाना क्षेत्र से चोरी की निकली. तलाशी में उसके पास से एक चाकू और मोबाइल फोन बरामद हुआ. इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दिल्ली में शातिर बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :घरों में करता था सेंधमारी, गिरफ्तार

आरोपी मोहम्मद राशिद मार्केट, खुरेजी खास का रहने वाला है. वह बारहवीं कक्षा तक पढ़ाई की है. वह क्षेत्र का घोषित अपराधी है. पी.एस. जगत पुरी और अन्य पुलिस स्टेशनों में छिनैती और चोरी की 09 मामलों में शामिल रहा है. आदिल आराम पार्क, गीता कॉलोनी का रहने वाला है. उन्होंने दिल्ली से नौवीं कक्षा तक की पढ़ाई की है. वह दिल्ली में सेल्समैन के रूप में काम कर रहा है. उसके पिता बेकरी आइटम के सप्लायर के रूप में काम करते हैं. हाल ही में वह आरोपी मोहम्मद के संपर्क में आया था. शोएब और उसके साथ स्नैचिंग और चोरी करने लगा.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details