दिल्ली

delhi

विशाखापट्टनम से लाता था गांजा, दिल्ली में बेचता था छह हजार रुपये किलो

By

Published : Jan 4, 2022, 7:47 PM IST

दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी कर दिल्ली लाता है. फिर गांजे को दिल्ली और गाजियाबाद में बेचता है. पुलिस ने उसके पास से आठ किलो गांजा बरामद किया है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : विशाखापट्टनम से गांजा तस्करी कर दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद इलाके में बेचने वाले तस्कर को दिल्ली पुलिस ने विवेक विहार इलाके से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया गया है. आरोपी की पहचान शाहरुख के तौर पर हुई. वह गाजियाबाद के साहिबाबाद का रहने वाला है.

शाहदरा जिला के डीसीपी आर साथिया सुंदरम ने बताया कि नव वर्ष के मद्देनजर ड्रग तस्करों पर नजर रखने के लिए शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की एक टीम गठन किया गया. यह टीम इंस्पेक्टर विकास आनंद और नारकोटिक्स सेल के एसआई लोकेंद्र की देखरेख में गठित किया गया. इस टीम में एसआई विनीत प्रताप, हेड कॉन्स्टेबल अनुज, कॉन्स्टेबल नितिन, कॉन्स्टेबल कुलदीप को शामिल किया गया.

दिल्ली अपराध समाचार

ये भी पढ़ें :पुलिस की पकड़ में हत्यारोपी एक नाबालिग समेत दो आरोपी

इस टीम ने विवेक विहार इलाके के सूर्य नगर रेड लाइट के पास पॉलीथिन बैग लेकर जा रहे शख्स की तलाशी ली, तो उसमें आठ किलो 100 ग्राम गांजा बरामद हुआ. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह विशाखापट्टनम से 3000 रुपये प्रति किलो गांजा खरीद कर ट्रेन और बस के रास्ते दिल्ली लेकर आता है. फिर गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी में रहने वाले वसीम को 6000 रुपये प्रति किलो गांजा बेच देता है. फिलहाल पुलिस वसीम की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details