दिल्ली

delhi

जांच अभियान में छह नाइजीरियन गिरफ्तार

By

Published : Nov 27, 2021, 10:40 PM IST

living without valid passport
दिल्ली में अवैध रूप से रह रहे नाइजीरियन गिरफ्तार

मोहन गार्डेन और उत्तम नगर पुलिस ने अवैध रूप से इलाके में रह रहे छह नाइजीरियन नागरिक को गिरफ्तार किया है. ये मोहन गार्डेन इलाके में किराए पर बिना वैलिड डाक्यूमेंट्स के रह रहा था.

नई दिल्ली : द्वारका जिला के उत्तम नगर और मोहन गार्डन थाना की पुलिस ने अपने अपने क्षेत्र से छह नाइजीरियन नागरिक को पकड़कर लीगल कार्रवाई के बाद लामपुर बॉर्डर के डिटेंशन सेंटर में भेज दिया है।

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी के अनुसार, यह लोग इंडिया आने के बाद दिल्ली में रह रहे थे, लेकिन समय समाप्ति के बाद भी यह वापस जाने के बजाय यहीं पर अवैध रूप से रह रहे थे. जिले की पुलिस लगातार अवैध रूप से रह रहे विदेशियों की जांच में लगी रहती है. इसी क्रम में दोनों थानों की टीमों ने जांच के दौरान इन्हें पकड़ा.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में नाईजीरियन के खिलाफ जांच अभियान जारी, दो अफ्रीकी नागरिक गिरफ्तार

इस मामले में उत्तम नगर पुलिस के एसएचओ राम किशोर की देखरेख में एसआई प्रवीण की टीम ने जहां दो नाईजीरियन को पकड़ा है, वहीं मोहन गार्डेन पुलिस के एसएचओ राजेश मौर्या की देखरेख में हेडकांस्टेबल जितेंद्र की टीम ने 4 नाईजीरियन को वीजा एक्सपायर होने के बाद भी इंडिया में रहने के मामले में हिरासत में लिया. सभी नाईजीरियन को आगे की कार्रवाई और डिपोर्ट किये जाने तक डिटेंशन सेंटर में भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details