दिल्ली

delhi

AATS स्टाफ की टीम ने पारदी गैंग के एक सदस्य को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 13, 2022, 2:18 PM IST

दक्षिणी दिल्ली के AATS स्टाफ की टीम ने फरार पारदी गैंग (Pardi gang member arrested) के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से कुल 20.74 ग्राम सोने के साथ-साथ लूटी गई सोने की अंगूठी, पेंडल और हार बरामद किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दक्षिणी दिल्ली के AATS स्टाफ की टीम ने घरों में लूट और डकैती की वारदात को अंजाम (Pardi gang member arrested) देने वाले पारदी गैंग के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान शिव कुमार निवासी खेजरा जिला गुना मध्य प्रदेश के रूप में हुई है. उस पर पहले से ही हत्या, डकैती के प्रयास के चार आपराधिक मामले दर्ज बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:रोहिणीः महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही सहकर्मी पर लगाए मारपीट और छेड़छाड़ के आरोप

दक्षिणी दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त चंदन चौधरी के अनुसार, जिले के थानों में डकैती लूट जैसे मामलों को ध्यान में रखते हुए एर स्पेशल स्टाफ की टीम का गठन किया गया था. टीम लगातार मामले की छानबीन कर रही थी. टीम ने कई बार डकैती के मामलों में शामिल फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए मध्य प्रदेश के उज्जैन, पंजाब के अमृतसर और राजस्थान के बूंदी में 300 से अधिक छापेमारी की, लेकिन आरोपी लगातार अलग-अलग ठिकाना बदलते रहते थे. इसी बीच टीम को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि गैंग का एक व्यक्ति मोतीपुरा चौकी रेलवे स्टेशन फरीदपुर राजस्थान में आएगा. सूचना के आधार पर AATS स्टाफ की टीम को एलर्ट कर दिया गया.
आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसीपी राजेश कुमार ने AATS इंस्पेक्टर उमेश यादव के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. टीम को राजस्थान भेजा गया, जहां रेलवे स्टेशन और उसके आसपास जाल बिछा कर आरोपी शिवकुमार को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने आरोपी के पास से कुल 20.74 ग्राम सोने के साथ-साथ लूटी गई सोने की अंगूठी, पेंडल और हार बरामद किया. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर गैंग के अन्य सदस्यों की तलाश में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details