दिल्ली

delhi

विजय विहार पुलिस ने एक शराब तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : May 4, 2022, 7:13 PM IST

दिल्ली के रोहिणी जिले के विजय विहार थाने की पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. उसके कब्जे से शराब के 40 कार्टन बरामद किए गए हैं.

delhi update news
दिल्ली में शराब तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली : रोहिणी जिले के विजय विहार थाने की पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से शराब के 40 कार्टन बरामद किए गए हैं. जिसमें 2000 शराब के क्वार्टर पाए गए. इसके साथ ही पुलिस ने उसके कब्जे से दो वाहन भी जब्त किए हैं. रोहिणी जिले के डीसीपी प्रणव तायल के मुताबिक पकड़े गए आरोपी की पहचान रवि गर्ग के रूप में हुई है, जोकि हरियाणा के सोनीपत का निवासी है.

दरअसल विजय विहार की टीम के हेड कॉन्स्टेबल राम निवास और कॉन्स्टेबल दिनेश तीन मई को इलाके में गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान वे बीडी जैन पब्लिक स्कूल, विजय विहार के पास पहुंचे. इस दौरान उन्हें एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में खड़ा दिखा. पूछताछ करने पर उसने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए उसे पकड़ लिया. जांच करने पर उसके कब्जे से दो वाहन और एक स्कूटी के साथ 50 क्वार्टर वाले 40 कार्टन बरामद किए गए.

ये भी पढ़ें :सराय रोहिल्ला पुलिस ने दो ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

तत्काल आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत विजय विहार थाने में मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ करने पर उसने खुलासा किया कि उसने अधिक पैसा कमाने और अच्छा जीवन जीने के लिए शराब का काम करना शुरू कर दिया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details