दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने छेनू गैंग के सक्रिय पांच बदमाशों को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 4, 2022, 4:35 PM IST

दिल्ली में दिल्ली पुलिस की तरफ से ऑपरेशन अंकुश के तहत बदमाशों की धरपकड़ की जा रही है. पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने में कामयाब रही है. इसी कड़ी में उत्तर पूर्वी जिले की टीम ने ऑपरेशन अंकुश के तहत जाफराबाद इलाके से पुलिस ने छेनू गैंग के पांच सक्रिय सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. active miscreants of chenu gang

delhi news
छेनू गैंग के सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी जिले की पुलिस ने ऑपरेशन अंकुश के तहत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. ये बदमाश छेनू गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. इलाके में अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए अपराध करते थे. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास से इन्हें गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. बदमाशों के कब्जे से अत्याधुनिक हथियार, पांच कारतूस, देसी पिस्टल और बटन दार चाकू बरामद किया गया है.


पुलिस के मुताबिक, ऑपरेशन अंकुश के तहत गुप्त सूचना के आधार पर इन बदमाशों को जाल बिछाकर जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास रात के वक्त गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. मुखबिर की सूचना पर उन्हें रुकने के लिए कहा गया. पुलिस की मौजूदगी को देखते हुए ये अलग-अलग दिशाओं में भागने लगे. लेकिन पुलिस ने सर्तकता दिखाते हुए इन पांचों बदमाशों को पकड़ लिया.

पूछताछ करने पर इन बदमाशों ने हत्या डकैती जैसे मामले का खुलासा किया. एक बदमाश के पास से पुलिस ने कारतूस और अर्ध स्वचालित पिस्तौल बरामद किया है. यह गैंग इलाके में लीडर का आतंक बनाए रखने और अपने खर्च के लिए पैसे वसूलने के लिए छेनू गैंग के दिशा निर्देश पर स्थानीय लोगों को बंदूक और चाकू की नोक पर धमकाते और अपराध करते थे. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details