दिल्ली

delhi

अवैध शराब तस्करी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा, 200 क्वार्टर शराब बरामद

By

Published : Aug 30, 2021, 6:09 PM IST

साउथ दिल्ली की नेब सराय पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी के पास से 200 क्वार्टर हरियाणा ब्रांड की अवैध शराब बरामद हुई है.

delhi police news
delhi police news

नई दिल्ली :साउथ दिल्ली के नेब सराय थाना पुलिस ने गश्त के दौरान अवैध शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी के पास से 4 कार्टून में 200 क्वार्टर हरियाणा ब्रांड के बरामद हुए हैं. आरोपी की पहचान विशाल कुमार के तौर पर हुई है. आरोपी दिल्ली के देवली गांव के दुर्गा बिहार का रहने वाला है.


साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि थाना नेब सराय क्षेत्र में कॉन्स्टेबल प्रदीप शाम करीब 6:30 बजे कुमार बस्ती देवली के पास पहुंचे गश्त के दौरान एक व्यक्ति प्लास्टिक के कट्टे को अपने घर के अंदर घसीट रहा था. दूसरा प्लास्टिक का कट्टा पास में पड़ा हुआ था. इसके बाद जैसे ही पुलिस की नजर आरोपी पर पड़ी तो वह भागने की कोशिश करने लगा. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी पिता पुत्र को किया गिरफ्तार, पुत्र ने गोली मारकर की थी युवक की हत्या

ये भी पढ़ें-ज्वेलरी से भरा बैग लेकर भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने कई किलोमीटर तक किया पीछा, एनकाउंटर के बाद हई गिरफ्तारी

पुलिस को आरोपी के पास से कट्टे में 4 कार्टून में 200 क्वार्टर अवैध शराब बरामद हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details