दिल्ली

delhi

चोरी और सेंधमारी का आरोपी गिरफ्तार, स्कूटी बरामद

By

Published : Jun 22, 2022, 9:51 PM IST

delhi crime news

पालम गांव थाना पुलिस ने चोरी और सेंधमारी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी आरोपी की पहचान सोनू शर्मा उर्फ हत्ता के रूप में हुई है. वह रंगपुरी पहाड़ी के इंद्र कैम्प का रहने वाला है.

नई दिल्ली : पालम गांव थाना पुलिस ने चोरी और सेंधमारी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी आरोपी की पहचान सोनू शर्मा उर्फ हत्ता के रूप में हुई है. वह रंगपुरी पहाड़ी के इंद्र कैम्प का रहने वाला है. पुलिस के अनुसार उसके पास से चोरी की स्कूटी बरामद की गई है. ये वसंत कुंज साउथ थाना इलाके का घोषित बैड करेक्टर है और कई आपराधिक मामलों में लिप्त रहा है.

पुलिस के अनुसार स्ट्रीट क्राइम पर लगाम लगाने और बदमाशों की पकड़ के लिए पुलिस टीम लगातार पेट्रोलिंग करती रहती है. इसी क्रम में एसीपी दलीप सिंह की देखरेख और पालम गांव के एसएचओ एल. एन. सैनी के नेतृत्व में एसआई देवेंद्र सिंह, एएसआई अनिल पाठक, हेड कॉन्स्टेबल नवीन और अन्य की टीम ने इसे पकड़ा है.

ये भी पढ़ें :समयपुर बादलीः लघुशंका करने उतरा कारोबारी, बदमाश उड़ा ले गए कार

पुलिस को सूत्रों से एक बैड करेक्टर और कई वारदातों को अंजाम दे चुके एक बदमाश के इलाके में आने की सूचना मिली थी. जिस पर प्रतिक्रिया करते हुए पुलिस टीम ने ट्रैप लगा कर इसे दबोच लिया. जांच में स्कूटी पालम इलाके से चोरी का पता चला. जिसे जब्त कर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. पूछताछ में आरोपी ने कई और वारदातों को अंजाम देने की बात स्वीकारी. इसकी गिरफ्तारी से पालम गांव थाना इलाके के आठ मामलों का खुलासा हुआ है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details