दिल्ली

delhi

रीडेवलप यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स का उद्घाटन, नवंबर में होगा दिल्ली प्रीमियम लीग

By

Published : Sep 10, 2021, 10:19 PM IST

पूर्वी दिल्ली के सूरजमल विहार स्थित यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रिडेवलपम किए गए क्रिकेट और आर्चरी स्टेडियम का उपराज्यपाल अनिल बैजल ने उद्घाटन किया.

रीडेवलप यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स
रीडेवलप यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के सूरजमल विहार स्थित यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रिडेवलपम किए गए क्रिकेट और आर्चरी स्टेडियम का उपराज्यपाल अनिल बैजल ने उद्घाटन किया. इस मौके पर पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर, विश्वास नगर के विधायक ओम प्रकाश शर्मा, मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल, रोहिणी के विधायक विजेंद्र गुप्ता, दिल्ली और दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चेयरमैन रोहन जेटली, डीडीए उपाध्यक्ष अनुराग जैन के अलावा डीडीए अधिकारी और बीजेपी नेता मौजूद रहें .




इस मौके पर अनिल बैजल ने कहा कि यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में रिडेवलपम किए गए क्रिकेट और आर्चरी स्टेडियम का फायदा दिल्ली के लोगों को मिलेगा. स्टेडियम की देख-रेख सही ढंग से होनी चाहिए. गौतम गंभीर ने कहा कि यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स के पूरे मैदान विकास किया गया है. मेन ग्राउंड में छह क्रिकेट पीच को फिर से बनाया गया है. इसके अलावा 4 टर्फ और एक सीमेंट प्रैक्टिस विकेट बनाए गए हैं. स्टेडियम में चेंज रूम को भी अपडेट किया गया है. डे-नाइट मैच आयोजित करने के लिए हाई मास्ट लाइट के साथ एस्पोर्ट्स लाइटिंग की व्यवस्था की गई है. स्टेडियम के चारों ओर एक जॉगिंग ट्रैक भी बनाया गया है. इसके साथ ही आर्चरी स्टेडियम भी डेवेलप किया गया है.

स्पोर्ट्स कंपलेक्स का उद्घाटन
सांसद गंभीर ने कहा कि इस स्टेडियम में नवंबर में ईस्ट दिल्ली प्रीमियम लीग कराया जाएगा, जिसमें पूर्वी दिल्ली के 10 विधानसभा की टीम हिस्सा लेंगी.
रीडेवलप यमुना स्पोर्ट्स कंपलेक्स

ABOUT THE AUTHOR

...view details