दिल्ली

delhi

दिल्ली क्राइम ब्रांच ने लापता शख्स सहित 2 नाबालिगों का ऑपरेशन मिलाप के तहत लगाया पता

By

Published : Sep 20, 2022, 3:17 PM IST

दिल्ली क्राइम ब्रांच (Delhi crime branch) ने एक 24 वर्षीय शख्स और दो नाबालिग लड़का-लड़की का ऑपरेशन मिलाप के तहत पता लगाने में कामयाबी पाई है. क्राइम ब्रांच ने मिले सभी गुमशुदाओं को आगे की जांच और कार्रवाई के लिए संबंधित थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: दिल्ली के क्राइम ब्रांच (Delhi crime branch) उत्तरी रेंज की टीम ने दो अलग-अलग थानों में दर्ज एक 24 वर्षीय शख्स और दो नाबालिग लड़का-लड़की का ऑपरेशन मिलाप के तहत पता लगाने में कामयाबी पाई है. पुलिस ने इन्हें यूपी के अलग-अलग जिलों से खोज निकाला है.

डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार, गुमशुदाओं की तलाश के लिए ऑपरेशन मिलाप के तहत एसीपी अनिल शर्मा की देखरेख तथा इंस्पेक्टर अजय कुमार के नेतृत्व में एसआई मनीष कुमार, महिला एसआई खुशबू, एएसआई संदीप और अन्य की समर्पित टीम का गठन किया था.

पुलिस टीम ने लापता लोगों के बारे में उनके परिजनों और रिश्तेदारों से मिली जानकारियों को इकट्ठा किया और स्थानीय लोगों से पूछताछ के साथ आसपास के इलाकों से उनकी तलाश शुरू की. लंबी तलाश, स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी और मोबाइल के टेकिनिकल सर्विलांस की सहायता से आखिरकार पुलिस इनके बारे में पता करने में कामयाब हुई और इन्हें यूपी के अलग-अलग जिलों से खोज निकाला.

ये भी पढ़ें:रोहिणी कोर्ट पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, जुटायेगी गोलीबारी के सबूत


डीसीपी ने बताया कि 10 अप्रैल को समयपुर बादली थाने में एक 24 वर्षीय शख्स गोपी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी. जो एक फार्मेसी शॉप पर काम करता था. फार्मेसी शॉप के एम्प्लॉयर से पैसों को लेकर हुए विवाद के बाद घर छोड़ कर चला गया था. वहीं, रणहौला थाने में 26 जनवरी 2022 को एक नाबालिग लड़के, जो 22 जनवरी 2022 से लापता था और 16 दिसंबर 2021 को एक नाबालिग लड़की की जो 12 दिसम्बर 2021 से लापता थी, की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने मिले सभी गुमशुदाओं को आगे की जांच और कार्रवाई के लिए संबंधित थाने की पुलिस के हवाले कर दिया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details