दिल्ली

delhi

दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष ने केजरीवाल को बताया झूठा, कहा- मुझसे ज्यादा नहीं आती राजनीति

By

Published : Nov 8, 2020, 3:50 PM IST

राजधानी दिल्ली के किराड़ी इलाके में कांग्रेस पार्टी ने सड़क की जर्जर हालत के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष जयकिशन ने केजरीवाल सरकार को झूठा करार देते हुए कहा कि उन्हें मुझसे ज्यादा राजनीति नहीं आती.

delhi congress vice president targets kejriwal
दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष ने केजरीवाल को बताया झूठा

नई दिल्ली: दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष जयकिशन ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा है. सड़क की जर्जर हालत को लेकर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन शामिल हुए जयकिशन ने केजरीवाल सरकार को न सिर्फ झूठा कहा बल्कि अभद्र टिप्पणी भी की.

दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष ने केजरीवाल को बताया झूठा

बता दें कि कंझावाला से कराला जाने वाली सड़क बीते कई सालों से जर्जर हालत है. ऐसा लगता है मानो सड़क गड्ढे में तब्दील हो चुकी हो, इस वजह से कई हादसे भी हो चुके हैं. इसी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. इस दौरान जयकिशन ने कहा कि सत्ता में बैठी दोनों पार्टियां आंखें बंद कर बैठी हैं, मैं सीएम केजरीवाल नहीं हूं, उन्हें मुझसे ज्यादा राजनीति नहीं आती.

वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र कुमार ने कहा कि इस इलाके में कांग्रेस ने कई विकास कार्य करवाए. सड़क खराब होने की वजह से कई हादसे हो चुके हैं, लेकिन इस ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस वजह से हादसे का खतरा बढ़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details