दिल्ली

delhi

CM केजरीवाल का हमला, बोले- पंजाब का माहौल खराब करना चाहते हैं कुछ लोग

By

Published : Dec 24, 2021, 10:59 AM IST

पंजाब के लुधियाना कोर्ट में बम ब्लास्ट के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर ट्विट के जरिए हमला बोला है. उन्होंने पंजाब सरकार पर बेहद कमजोर सरकार होने का आरोप लगाया है.

Delhi CM Arvind Kejriwal
सीएम केजरीवाल का ट्विट

नई दिल्ली:पंजाब के लुधियाना में जिला अदालत परिसर में हुए बंब ब्लास्ट को लेकर दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर हमला बोला है. केजरीवाल ने ट्विट कर पंजाब सरकार को बेहद कमजोर सरकार करार दिया है. उन्होंने ट्विट में कहा कि पंजाब में सख्त और ईमानदार सरकार चाहिए जो दोषियों को पकड़ कर उन्हें सख्त सजा दे.

दरअसल पंजाब के लुधियाना में जिला अदालत परिसर में हुए विस्फोट में एक व्यक्ति की मौ हो गई और तीन अन्य घायल हो गये. जिसे लेकर पंजाब में राजनीति गरमा गई है. जिसकी गरमाहट दिल्ली तक पहुंच गई है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब सरकार पर ट्विट के जलिए हमला बोला है.

सीएम केजरीवाल का ट्विट

"पहले बेअदबी, अब बंब ब्लास्ट। कुछ लोग पंजाब का माहौल ख़राब करना चाहते हैं, शांति भंग करना चाहते हैं आज पंजाब में बेहद कमजोर सरकार है जो आपस में ही लड़ रहे हैं। पंजाब में शांति क़ायम रखने के लिए और दोषियों को पकड़ कर सख़्त सजा देने के लिए पंजाब में सख़्त और ईमानदार सरकार चाहिए।"

दरअसल पंजाब में अपनी राजनीतिक जमीन मजबूत करने में लगे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब सरकार को घेर में जुटे हैं. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं केजरीवाल की राजनीतिक गतिविधियां पंजाब में बढ़ रही हैं. वो लगातार पंजाब का दौरा कर रहे हैं और वहां की सरकार को लगातार कटघरे में खड़ा कर रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details