दिल्ली

delhi

दिल्ली बीजेपी करेगी डोर टू डोर कैंपेन, केंद्रीय नेता भी होंगे शामिल

By

Published : Mar 22, 2022, 10:03 PM IST

डोर टू डोर कैंपेन के तहत बूथ स्तर से बीजेपी की तरफ से कार्यक्रम शुरू किया जाएगा. इसका लक्ष्य राजधानी दिल्ली में हर एक घर तक अपनी बात पहुंचाने के साथ निगम में बीजेपी की सरकार के द्वारा किए गए कार्यों की सूचना को भी पहुंचाना होगा. साथ ही अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में चल रही दिल्ली सरकार के विफलता के बारे में बताएंगे.

delhi update news
दिल्ली बीजेपी की डोर टू डोर कैंपेन

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली में नगर निगम के चुनाव से पहले मंगलवार को केंद्र की कैबिनेट में प्रस्ताव पास कर तीनों निगमों के एकीकरण पर मुहर लगा दी है. एकीकरण की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद ही निगम के चुनाव होंगे. हालांकि निगम चुनाव को लेकर दिल्ली बीजेपी की तरफ से चुनावी रणनीति पूरी तरह से तैयार कर ली गई है. इस बार दिल्ली बीजेपी उत्तर प्रदेश की तरह डोर टू डोर कैंपेन करने जा रही है. पूरे कैंपेन को दो चरण में चलाया जाएगा. पहले चरण में प्रदेश इकाई के नेता प्रदेश अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रचार करते नजर आएंगे. वहीं दूसरे चरण में केंद्र के कई बड़े नेता दिल्ली के चुनावी दंगल में उतर सकते हैं. बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी दिल्ली में प्रचार करेंगे.

मार्च के महीने में आखिरी सप्ताह की शुरुआत से ही दिल्ली बीजेपी के प्रदेश इकाई की तरफ से राजधानी दिल्ली में घर-घर जाकर अपने डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत करेगी. इसमें बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर और जिला स्तर के कार्यकर्ता महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. साथ ही दिल्ली बीजेपी के प्रदेश इकाई के बड़े नामचीन चेहरा भी इस कैंपेन में कार्यकर्ताओं के साथ भाग लेंगे. दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी, गौतम गंभीर, रमेश बिधूड़ी, हंसराज हंस के साथ नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, विधायक मोहन सिंह बिष्ट, अजय महावर, ओम प्रकाश शर्मा, विजेंद्र गुप्ता समेत प्रदेश इकाई के अंदर संगठन से जुड़े कई बड़े नाम शामिल हैं.

ये भी पढ़ें :केजरीवाल ने गृहमंत्री अमित शाह को NDMC कर्मचारियों को रेगुलराइज करने के लिए लिखा पत्र

डोर टू डोर कैंपेन के दूसरे चरण में केंद्र से भी कई बड़े नेता दिल्ली के चुनावी दंगल में उतारे जाएंगे. इसमें केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, स्मृति ईरानी, अनुराग ठाकुर, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज नेता के साथ लोकप्रिय सांसद भी दिल्ली के चुनावी दंगल में प्रचार के लिए स्टार कैंपेन के तौर पर उतारे जा सकते हैं. बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी दिल्ली में निगम चुनाव में प्रचार कर सकते हैं. इसमें योगी आदित्यनाथ का नाम सबसे आगे है. हालांकि अभी अगले कुछ दिनों में चुनाव प्रचार के पहले चरण की शुरुआत होने जा रही है. इसमें दिल्ली के नेता ही जमीनी स्तर पर नजर आएंगे. इसके बाद चुनाव प्रचार के दूसरे चरण में दिल्ली बीजेपी के लिए कई केंद्रीय नेताओं समेत लोकप्रिय सांसद सीधे दिल्ली की जनता से संपर्क साधेंगे ओर पर्चे बांटने के साथ-साथ जनता से बीजेपी को वोट देने की अपील करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details