दिल्ली

delhi

जहांगीरपुरी हिंसा के बीच दिल्ली बीजेपी के नेताओं ने गृहमंत्री से की मुलाकात

By

Published : Apr 20, 2022, 9:59 PM IST

जहांगीरपुरी में बुलडोजर की कार्रवाई के बाद सुबह से ही दिल्ली का पारा चढ़ा हुआ है. पूरे मामले पर सियासत भी खूब हो रही है. इस बीच दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ कई नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है.

मुलाकात का दौर जारी
मुलाकात का दौर जारी

नई दिल्ली :जहांगीरपुरी में हनुमान जन्मोत्सव के दिन से शुरू हुई हिंसा के बाद लगातार हालात बदल रहे हैं. बुधवार की सुबह दिल्ली नगर निगम जब अपने बुलडोजर दस्ते के साथ जहांगीरपुरी में एंट्री मारी तो दिल्ली में गर्मी के साथ-साथ सियासी पारा भी आसमान पर पहुंच गया. लगातार तीन घंटे बुलडोजर जहांगीरपुरी की गलियों में गरजते रहे. इस दौरान दर्जनों अवैध निर्माण को धराशाई किया गया. सुप्रीम कोर्ट के रोक के बाद बुलडोजर पर ब्रेक लगा.

इन तमाम स्थितियों के बीच दिल्ली बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने थोड़ी देर पहले गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. जाहिर है कि ये मुलाकात जहांगीरपुरी को लेकर ही हुई होगी.इस मुलाकात में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी और मनजिंदर सिंह सिरसा शामिल थे.

शाह से मिलकर बाहर निकलते दिल्ली बीजेपी के नेता

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सांसद हंसराज हंस के साथ दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना के साथ मुलाकात की थी. जहांगीरपुरी हिंसा में रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठ के एंगल पर भी जांच करने के लिए पुलिस कमिश्नर से अपील की थी.

इसे भी पढ़ें:जहांगीरपुरी पहुंचे ओवैसी, कुछ घंटे पहले चले हैं बुलडोजर

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details