दिल्ली

delhi

ख्याला इलाके में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2022, 9:27 PM IST

बीती रात ख्याला थाना इलाके के रघुबीर नगर में एक युवक को चाकू मारने की घटना हुई. इस वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है.

Deadly attack on youth with knife in Khyala area two accused arrested
Deadly attack on youth with knife in Khyala area two accused arrested

नई दिल्ली : बीती रात ख्याला थाना इलाके के रघुबीर नगर में एक युवक को चाकू मारने की घटना हुई. इस वारदात में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना बीती रात की है. जब विष्णु गार्डेन इलाके में रहने वाला रितिक सूरी रघुबीर नगर में रहने वाले अपने दोस्त गौरव से मिलने आया था. तभी इसी इलाके में रहने वाले दो लड़कों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.

जिले के डीसीपी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से रितिक बुलेट पर अपने दोस्त से मिलने आता था. ऐसे में किसी बात पर रघुबीर नगर के लड़कों से उसका झगड़ा हुआ. जिसके बाद उनके बीच दुश्मनी हुई.

ख्याला इलाके में युवक पर चाकू से जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें : कॉल सेंटर की आड़ में चल रहे ठगी गिरोह का भंडाफोड़, 9 महिलाओं समेत दर्जनभर आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी के अनुसार इस वारदात के बाद हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने वारदात में शामिल अंशु और बंटी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही इस वारदात में शामिल कुछ अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details