दिल्ली

delhi

पेड़ से लटका मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

By

Published : Dec 23, 2021, 3:48 PM IST

दिल्ली के पश्चिम विहार डिस्ट्रिक्ट पार्क में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पेड़ पर लटका मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है.

dead body found hanging from tree in West Delhi
dead body found hanging from tree in West Delhi

नई दिल्ली: पश्चिम विहार स्थित डिस्ट्रिक्ट पार्क में एक व्यक्ति का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर संजय गांधी हॉस्पिटल के पोस्टमार्टम हाउस में सुरक्षित रखवा दिया है. इस दौरान मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है.

डीसीपी आउटर परविंदर सिंह ने बताया कि कल देर शाम इस व्यक्ति के पेड़ से लटके हुए की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने तुरंत वहां पहुंचकर उसे नीचे उतारा और नजदीकी हॉस्पिटल में भेजा. डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से मुताबिक, मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है, घटना स्थल से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मृतक के बाएं हाथ पर ए का टैटू बना हुआ है. उसके दाहिने हाथ पर एक गुलाब का टैटू बना हुआ है. साथ ही उसके माथे के बाई और एक क्रॉस का टैटू भी बना हुआ है.

पढ़ें-नाेएडा में महिला मित्र के भाइयाें ने की थी टेलर मास्टर की हत्या

हालांकि शुरुआती जांच में मामला खुदकुशी का लग रहा था. लेकिन इसकी पूरी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगी. पश्चिम विहार पुलिस आसपास के थानों से भी संपर्क करके पता लगा रही है, इस तरह के कोई व्यक्ति के गुम होने की कोई सूचना तो नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details