दिल्ली

delhi

नॉर्थ वेस्ट जिले में गैंगस्टर और नरेला में रोहिणी जेल के कर्मचारी की हत्या

By

Published : Sep 26, 2021, 7:41 PM IST

राजधानी दिल्ली के उत्तरी बाहरी जिला और रोहिणी जिले में बीते दिनों दाे ऐसी वारदात हुई, जिससे हर कोई सन्न रह गया. नरेला में रोहिणी जेल के कर्मचारी की गाेली मारकर हत्या कर दी गयी. वहीं राेहिणी काेर्ट में गैंगस्टर गाेगी की हत्या इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. पुलिस दोनों ही मामलों में लगातार जांच कर रही है.

Rohini
Rohini

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के उत्तरी बाहरी जिले के नरेला में बीते दिनों हत्या की एक वारदात को अंजाम दिया गया. नरेला में रहने वाले रोहिणी जेल के एक LDC की उसी के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. मामला उस वक्त का है जब जेल का कर्मी खाना खाने के बाद घर के बाहर निकला था. तभी बाइक सवार बदमाश आए और अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गए. आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

दूसरा मामला जिले के प्रशांत विहार थाना इलाके का है. यह मामला इन दिनों क्राइम जगत की सुर्खियों में बना हुआ है. दिल्ली के कुख्यात जितेंद्र मान गोगी की रोहिणी कोर्ट रूम के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई. वकीलों के वेश में आए दो बदमाशों ने जितेंद्र मान उर्फ गोगी की पुलिस कस्टडी में हत्या कर दी.

रोहिणी जिले में बीते दिनों दाे ऐसी वारदात हुई जिससे हर कोई सन्न रह गया

ये खबर भी पढ़ेंःघर के बाहर लूट की साजिश रच रहे आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जवाबी फायरिंग में कोर्ट के अंदर ही पुलिस ने भी दोनों हमलावरों को ढेर कर दिया. रोहिणी कोर्ट शूटआउट में करीब 40 राउंड गोलियां चलीं. करीब छह मिनट तक चली इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हाे गयी. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये खबर भी पढ़ेंःदिल्ली में गैंगरेप पीड़िता के पति की गोली मारकर हत्या

उत्तरी बाहरी जिले के DCP राजीव रंजन का भी ट्रांसफर इसी हफ्ते हुआ. उत्तरी बाहरी जिले के डीसीपी के रूप में विजेंद्र यादव को लाया गया. अब देखना होगा कि विजेंद्र यादव इलाके में तेजी से फैल रहे आपराधिक घटनाओं पर किस तरीके से लगाम लगा पाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details