दिल्ली

delhi

क्राइम डायरी : वेस्ट दिल्ली में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कोई बड़ी वारदात नहीं

By

Published : Dec 12, 2021, 3:25 PM IST

दिल्ली पुलिस ने राहत की सांस ली है. बीते हफ्ते वेस्ट दिल्ली के तमाम इलाकों में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कोई बड़ी वारदात नहीं हुई है. पुलिस ने कुछ शराब तस्करों के साथ ही ऑटो लिफ्टर और स्नेचर्स को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.

crime-diary-no-major-incidents-except-sporadic-incidents-in-west-delhi
क्राइम डायरी : वेस्ट दिल्ली में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कोई बड़ी वारदात नहीं

नई दिल्ली : वेस्ट दिल्ली पुलिस ने राहत की सांस ली है. बीते हफ्ते वेस्ट दिल्ली के तमाम इलाकों में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कोई बड़ी वारदात नहीं हुई है. इतना जरूर है कि नए साल के जश्न से पहले शराब तस्करों के गैंग सक्रिय जरूर हो गए हैं, जिन्हें काबू में करने की कोशिशें जारी हैं. पुलिस ने शराब तस्करों के साथ ही कुछ अन्य अपराधियों को भी पकड़ने में कामयाबी हासिल की है.


पिछले सप्ताह दो अलग-अलग थाना इलाकों में चार शराब तस्कर पकड़े गए. पुलिस ने उनके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की थी. दरअसल नए साल के जश्न से पहले शराब तस्कर पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं. तस्कर हरियाणा से शराब की बड़ी खेप लाकर दिल्ली में महंगे दामों पर बेचने की तैयारी में लगे हैं. नए साल के मौके पर शराब की दुकानें बंद रहती हैं. इसी का फायदा लेने के लिए अवैध रूप से शराब मंगाकर ये तस्कर तमाम इलाकों में सप्लाई करते हैं. इसको देखते हुए भी पुलिस सक्रिय हो गई है.

क्राइम डायरी : वेस्ट दिल्ली में छिटपुट घटनाओं को छोड़कर कोई बड़ी वारदात नहीं

इसे भी पढ़ें : साउथ वेस्ट दिल्ली में लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

मायापुरी और ख्याला थाना क्षेत्र के रघुवीर नगर इलाके से पुलिस टीम ने चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की गई. उधर जनकपुरी इलाके में भी चार स्नेचर गिरफ्तार किए गए. जो इलाके में स्नेचिंग और रॉबरी की वारदातों को अंजाम देते थे. इसके अलावा तिलक नगर पुलिस ने भी दो स्नेचर्स को गिरफ्तार किया. इसके अलावा पंजाबी बाग पुलिस के हत्थे एक ऑटो लिफ्टर चढ़ा है. विकासपुरी इलाके में भी एक चोर पकड़ा गया है. उसके कब्जे से चोरी का कुछ सामान भी बरामद हुआ है. इसके अलावा लंबे अर्से बाद तिहाड़ जेल में हुई कैंचीबाजी की वारदात में दो कैदी घायल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details