दिल्ली

delhi

पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में चला निगम का बुलडोजर

By

Published : Apr 27, 2022, 10:56 PM IST

दिल्ली में बुलडोजर अतिक्रमण के खिलाफ रफ्तार पकड़ता जा रहा है. कल्याणपुरी के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के आसपास बुलडोजर ने दस्तक दी है.

बुलडोजर का एक्शन जारी
बुलडोजर का एक्शन जारी

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली नगर निगम का अतिक्रमण के खिलाफ अभियान जारी है. निगम के दस्ते ने आज कल्याणपुरी के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के आसपास, वेलकम, बाबरपुर बस टर्मिनल, कबीर नगर शमशान घाट, रोड नम्बर 65, दुर्गा पूरी चौक से 100 फूटा रोड तक अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई.

पूर्वी दिल्ली के मेयर श्याम सुंदर अग्रवाल ने कहा कि पूर्वी दिल्ली नगर निगम अतिक्रमण के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाया हुआ है क्षेत्र में अतिक्रमण के खिलाफ लगातार अभियान चल रहा है. अतिक्रमण के खिलाफ अभियान में पुलिस का सहयोग नहीं मिल पा रहा है. पुलिस का अगर सहयोग मिलता तो ज्यादा तेजी से अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई होती आज निगम के दस्ते ने कल्याणपुरी के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल के आसपास वेलकम, बाबरपुर बस टर्मिनल , कबीर नगर शमशान घाट, रोड नम्बर 65 , दुर्गा पूरी चौक से 100 फूटा रोड तक अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की गई.

बुलडोजर का एक्शन जारी

इस दौरान निगम के दस्ते ने सड़क और फुटपाथ पर अवैध रूप से कब्जे को खाली कराया. निगम के दस्ते ने कई रेहड़ी पटरी को जप्त किया ,कई दुकानों में तोड़फोड़ की गई , स्कूटी , मोटरसाइकिल , गद्दा , हेलमेट , गैस सिलेंडर , गैस भट्टी ,ठेली रिक्सा, टायर आदि सामान जप्त किया.

इसे भी पढ़ें:शाहीन बाग में बुलडोजर चलाने को लेकर राजनीति गरमाई, कांग्रेस ने किया विरोध

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details