दिल्ली

delhi

बुराड़ी में खस्ताहाल सड़क को लेकर कांग्रेस ने काली पट्टी बांधकर किया प्रदर्शन

By

Published : Sep 18, 2022, 4:28 PM IST

delhi news

बुराड़ी विधानसभा के इब्राहिमपुर गांव की खस्ताहाल सड़क को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन किया. नेताओं ने अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया.

नई दिल्ली :दिल्ली के बुराड़ी के इब्राहिमपुर गांव में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों ने सालों से टूटी सड़क को लेकर प्रदर्शन किया. नेताओं ने अपने मुंह पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया. पिछले आठ साल से सड़क नहीं बनी. सड़क में कई फुट गहरे गड्ढे बन गए हैं. कई किलोमीटर तक सड़क पूरी तरह खस्ताहाल हो गया है. सड़क पर कई बार गाड़ियां पलट चुकी है.

इब्राहिमपुर गांव की खस्ताहाल सड़क को लेकर कांग्रेस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन में कांग्रेसी कार्यकर्ता और स्थानीय लोग बड़ी संख्या में इकट्ठा हुए और सड़क किनारे धरना दिया. सभी ने मुंह पर काली पट्टियां बांधी थी. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कहना है कि यह सांकेतिक धरना है. यदि 1 महीने के अंदर सड़क का कार्य शुरू नहीं किया गया, तो यह धरना काफी बड़ा होगा.

इब्राहिमपुर गांव की खस्ताहाल सड़क

दरअसल इब्राहिमपुर से नंगली पूना, जाने वाली मुख्य सड़क पर कादीपुर, कुशक , इब्राहिमपुर, नत्थूपुरा, नगली समेत कई गांव है और एक दर्जन से ज्यादा कालोनियों के लोगों का इस सड़क से आना जाना होता है. पिछले 8 सालों से सड़क का निर्माण नहीं किया गया है. सड़क पूरी तरह खस्ताहाल हो गई है. सड़क चलने के लायक नहीं है. इसको लेकर लोग बेहद परेशान है.

यह भी पढ़ें-द्वारका मेट्रो स्टेशन के बाहर टूटी सड़क और गड्ढों से लोगों को हो रही परेशानी

स्थानीय लोगों ने कई बार जनप्रतिनिधियों से इस बाबत बातचीत की तो हर बार एक नई तारीख के साथ आश्वासन दे दिया जाता है. लेकिन सड़क निर्माण का कार्य सालों से अधर में है. अब तक पूरा नहीं किया गया. इसी समस्या को देखते हुए कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया.

ये भी पढ़ें :बुराड़ी की पधान एन्क्लेव कॉलोनी में हो रहे घटिया निर्माण कार्य से लोग नाराज

ABOUT THE AUTHOR

...view details