दिल्ली

delhi

कैब लूट की वारदात में दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 13, 2021, 3:45 PM IST

Chhawla police arrested looters who looted with cab driver in delhi
कैब लूट की वारदात में दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ()

दिल्ली में चोरी और स्नैचिंग के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अपनी सतर्कता बढ़ा दी है. इसी कड़ी में छावला पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो हरियाणा के सोनीपत स्थित मुरथल नाम के प्रसिद्ध ढाबे से कैब बुक कर ड्राइवर से लूट की वारदात को अंजाम देते थे.

नई दिल्ली : हरियाणा के सोनीपत स्थित मुरथल नाम के प्रसिद्ध ढाबे से कैब बुक कर ड्राइवर लूट के सनसनीखेज मामले का पुलिस दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विक्की और आरिश के रूप में हुई है. यह दोनों सोनीपत के रहने वाले हैं.

डीसीपी द्वारका सन्तोष मीणा ने बताया कि इन लोगों ने सोनीपत के मुरथल से कैब हायर की थी. नजफगढ़ के पास छावला इलाके में ड्राइवर को कार सहित कब्जे में ले लिया. फिर ड्राइवर से लूट की वारदात को अंजाम दिया और कैब लेकर तीनों फरार हो गए. इस मामले में एसएचओ ज्ञानेंद्र राणा की देखरेख में पुलिस टीम ने कैब बुक की डिटेल और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर आरोपी तक पहुंचने में कामयाबी हासिल की.

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपियों ने गाजियाबाद इलाके में भी इसी तरह की वारदात को अंजाम दिया था. यह लोग कैब ड्राइवर को ही टारगेट करते हैं. सुनसान रास्ते मे ले जाकर उसे लूट कर फरार हो जाते हैं.

यह भी पढ़ें:-फर्जी कंपनी खोल करोड़ों की ठगी करने वाले गुरुग्राम से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:-जेल अधिकारियों पर मकोका लगाने की तैयारी, जानिए क्या है मामला


इन दिनों दिल्ली और आसपास के इलाकों में कैब ड्राइवर से गाड़ी और अन्य सामानों की लूट के आधे दर्जन से ज्यादा मामले सामने आए हैं, जिनमें बदमाशों ने कैब को सुनसान रास्तों पर ले जा कर ड्राइवर से कार जैकिंग और लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लगातार हो रही इस तरह की वारदातों को देखते हुए पुलिस ने कैब ड्राइवर को अंधेरे और सुनसान रास्तों पर जाने से बचने की सलाह दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details