दिल्ली

delhi

रेक्टम में छुपाकर लाया 41 लाख का गोल्ड, चेन्नई कस्टम ने किया गिरफ्तार

By

Published : Feb 18, 2022, 1:58 PM IST

delhi update news
चेन्नई में गोल्ड के साथ आरोपी गिरफ्तार

चेन्नई एयर कस्टम ने एक हवाई यात्री को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से 928 ग्राम गोल्ड बरामद किया गया है. इसे तस्करी कर दुबई से रेक्टम में छुपाकर चेन्नई तक लाया गया था

नई दिल्ली : चेन्नई एयर कस्टम टीम ने चेन्नई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 928 ग्राम गोल्ड बरामद किया है. इसे तस्करी कर दुबई से रेक्टम में छुपाकर चेन्नई तक लाया गया था. इस मामले में कस्टम की टीम ने आरोपी हवाई यात्री को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली मुख्यालय से कस्टम प्रवक्ता के अनुसार, चेन्नई एयरपोर्ट के कस्टम अधिकारियों को दुबई से गोल्ड तस्करी कर चेन्नई एयरपोर्ट लाने की सूचना मिली थी. इस पर कार्रवाई करते हुए कस्टम ने एक संदिग्ध हवाई यात्री को एग्जिट पॉइंट के पास रोका. जांच में यात्रियों के रेक्टम में गोल्ड पेस्ट के स्मॉल पैकेट छूपाये जाने का पता चला. कस्टम ने उसके पास से गोल्ड पेस्ट के चार स्मॉल पैकेट बरामद किया. इसे एक्सट्रेक्ट करने पर 928 ग्राम प्योर गोल्ड बरामद हुआ. इसकी कीमत 41 लाख 77 हजार रुपये बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें :चेन्नई कस्टम ने 78 लाख से ज्यादा रुपये के सोने समेत यात्री को किया अरेस्ट
कस्टम ने कार्रवाई करते हुए कस्टम्स एक्ट 1962 के तहत बरामद गोल्ड को जब्त कर आरोपी हवाई यात्री को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details