दिल्ली

delhi

बुराड़ी में चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : Sep 22, 2022, 5:35 PM IST

चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

बुराड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान से बुधवार की रात एक चोर ट्रैक्टर की दो बैटरियां, हजारों रुपये कैश और कुछ सामान लेकर फरार हो गया. घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोर बिना किसी डर के वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र के कमल विहार पंप हाउस (Kamal Vihar Pump House) के पास का है. बुधवार रात बुराड़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंप हाउस रोड पर स्थित एक बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में घुसकर एक चोर ने आराम से चोरी की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. घटना पास में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें : अचानक बंद हुआ SIM और खाते से निकल गए 10 लाख रुपये

दुकानदार ने बताया कि चोर दुकान में रखी ट्रैक्टर की दो बैटरियां, हजारों रुपये कैश और रखा कुछ सामान उठा ले गया. वारदात बुधवार रात करीब 2:30 बजे की है. सीसीटीवी फुटेजमें आप देख सकते हैं कि चोर गेट के ऊपर से कूद कर दुकान के अंदर दाखिल होता है और दुकान में तकरीबन 45 मिनट रहकर इत्मिनान से चोरी की वारदात को अंजाम देकर आराम से निकल जाता है.

चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

घटना की जानकारी होने पर दुकानदार ने सौ नंबर डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी. मामला लोकल थाने को ट्रांसफर किया गया, लेकिन थाने से कोई पुलिसकर्मी दुकान पर नहीं आया. दुकानदार ने जब लोकल पुलिस से संपर्क किया तो उन्हें थाने पर बुलाया गया. थाने पर पहुंचने पर उन्हें बताया गया कि सर्वर डाउन है. आप किसी साइबर कैफे से FIR दर्ज करवा दीजिए. बिल्डर ने एक निजी दुकान में इंटरनेट से FIR दर्ज करवाई. इसके बावजूद खबर लिखे जाने तक पुलिस घटना की सीसीटीवी लेने तक दुकान पर नहीं पहुंची है.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप


ABOUT THE AUTHOR

...view details