दिल्ली

delhi

अवैध संबंधों के चलते पैरोल पर जेल से बाहर आए भाई ने की छाेटे भाई की हत्या

By

Published : Sep 18, 2021, 6:00 PM IST

घटना के बाद गमगीन परिजन

बाहरी दिल्ली के नरेला में रिश्ते का कत्ल हुआ है. पैराेल पर जेल से बाहर आए बड़े भाई ने कथित रूप से चाकू से गाेदकर छाेटे भाई की हत्या कर दी. मृतक की बहन की मानें ताे हत्या का कारण अवैध संबंध है. हत्या का आराेपी भाई फरार है.

नई दिल्ली: बाहरी उत्तरी दिल्ली के नरेला में पैरोल पर आए एक बड़े भाई ने कथित रूप से अपने छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्या की वजह अभी तक पुलिस की तरफ से साफ नहीं की गई है, लेकिन परिवार के लोगाें की मानें ताे अवैध संबंध काे लेकर हत्या की गई है. पुलिस मृतक नदीम की पत्नी रेशमा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. साथ ही बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

नदीम की शादी 26 साल की रेशमा के साथ हुई थी. नदीम की बहन ने आराेप लगाया कि नदीम की पत्नी और उसके बड़े भाई के बीच अवैध संबंध थे. इसी का विराेध करने पर नदीम की उसके बड़े भाई सदाकत अली व साले ने हत्या कर दी. नदीम का बड़ा भाई सदाकत अली कुछ दिन पहले ही जेल से पैरोल पर आया था. वह हत्या के केस में ही जेल में बंद था.

घटना के बारे में जानकारी देती मृतक की बहन

ये खबर भी पढ़ेंःहुक्का बार पर रोक लगाने के फैसले पर दोबारा विचार करे दिल्ली सरकार: हाईकोर्ट

ये खबर भी पढ़ेंःदिल्ली में युवक की पीट-पीटकर हत्या, वारदात सीसीटीवी में कैद

नदीम के परिवार के लोग आरोप लगा रहे हैं कि बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या, उसकी पत्नी के कहने पर की है. फिलहाल नरेला थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details