दिल्ली

delhi

नई एक्‍साइज पॉलिसी के विरोध में बीजेपी करेगी सभी 70 विधानसभा में प्रदर्शन

By

Published : Jul 29, 2022, 8:39 PM IST

दिल्ली में शराब की बिक्री के मद्देनजर दिल्ली सरकार की नई एक्साइज ड्यूटी नीति में हुए भ्रष्टाचार को लेकर उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा सीबीआई जांच के आदेश दिए जाने के बाद पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया है. पूरे मामले को लेकर दिल्ली बीजेपी की प्रदेश इकाई राजधानी दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओ में बड़े विरोध स्तर पर विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रही है.

दिल्ली बीजेपी
दिल्ली बीजेपी

नई दिल्ली:दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच की सियासी खींचतान सड़कों तक पहुंच चुकी है. एक्साइज ड्यूटी मामले में हुए भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी लगातार दिल्ली की आप सरकार को घेर रही है. नई एक्साइज पॉलिसी के विरोध में बीजेपी अब राजधानी दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन करने के साथ ही मामले को लोगों के बीच लेकर जाएगी.

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने शराब की बिक्री के मद्देनजर आप की दिल्ली सरकार की नई एक्साइज ड्यूटी पॉलिसी में हुए भ्रष्टाचार को लेकर सीबीआई जांच के आदेश दिए जाने के बाद पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया. मामले को लेकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच अब राजधानी की सड़कों पर सियासी खींचतान शुरू हो गई है. गौरतलब है कि बीजेपी शुरुआत से ही आम आदमी पार्टी पर एक्साइज ड्यूटी में बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाती रही है. इसी बीच एलजी द्वारा सीबीआई जांच के आदेश दिए जाने के बाद बीजेपी की तरफ से बीते कुछ दिनों से लगातार दिल्ली सरकार को घेरने के साथ ही उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का इस्तीफा भी मांगा जा रहा है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में शराब की होम डिलीवरी पर फंसा पेंच, ये है मामला

वहीं पूरे मामले को लेकर दिल्ली बीजेपी की प्रदेश इकाई राजधानी दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओ में बड़े विरोध स्तर पर विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रही है. दिल्ली बीजेपी इस पूरे मामले को दिल्ली की जनता के बीच ले जाकर इसे एक बड़ा मुद्दा बनाना चाहती है.

आप की तरफ से बीजेपी के आरोपों का लगातार खंडन किए जाने के साथ बीजेपी के शासनकाल के दौरान बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार करने के गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. आप नेताओ का कहना है कि आम आदमी पार्टी एक्साइज पॉलिसी पारदर्शी है. उससे ना सिर्फ भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है बल्कि दिल्ली सरकार का राजस्व भी बढ़ा है.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिये ईटीवी भारत एप डाउनलोड करें

ABOUT THE AUTHOR

...view details