दिल्ली

delhi

बीजेपी नेता बोले- राहुल गांधी सच्चे और ईमानदार तो जांच से डर क्यों

By

Published : Jun 14, 2022, 9:10 PM IST

राजधानी दिल्ली में एनफोर्समेंट डायरेक्टरेट के द्वारा राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले पैसे के लेनदेन को लेकर की जा रही पूछताछ को लेकर माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि अगर राहुल गांधी सच्चे और ईमानदार है तो जांच से डर क्यों है.

delhi news in hindi
दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता

नई दिल्ली :कांग्रेस नेता राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में मनी लांड्रिंग को लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले पर दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के पूर्वजों ने ट्रस्ट को सेवा के लिए बनाया था. अब इसका प्रयोग धंधे के लिए किया जा रहा है. अगर राहुल गांधी सच्चे और ईमानदार है तो जांच से डर क्यों है. उन्होंने कहा कि देश में इस समय जो कांग्रेस है ये वह कांग्रेस नहीं है जिसने आजादी दिलाने के लिए जंग लड़ थी. यह गांधी-नेहरू परिवार की कांग्रेस है. यह वही कांग्रेस है जो राहुल गांधी को बचाने में लगी हुई है.

आदेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस एक ट्रस्ट है जो राहुल गांधी के पूर्वजों द्वारा देश में लोगों की सेवा के लिए बनाई गई थी. लेकिन आज राहुल गांधी इसका प्रयोग धंधे के लिए कर रहे हैं. हज़ारो करोड़ रुपये की संपत्ति इसी कांग्रेस ने ट्रस्ट के नाम से कब्जा कर खा गया. राहुल गांधी अब अपने आप को बेगुनाह साबित करने के लिए अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों नेताओं और सांसदों को बुला रहे हैं. अगर राहुल गांधी इतने सच्चे हैं ईमानदार हैं तो उन्हें घबराने की जरूरत क्यों पड़ रही है. सांच को कभी आंच नहीं आती.

आदेश गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के पास वर्तमान में मुद्दों की कमी हो गई है. दिल्ली में लोगों को पीने का साफ पानी नहीं मिल पा रहा है. यह मुद्दा उन्हें नजर नहीं आ रहा है. कांग्रेस शासित राज्यों में कानून व्यवस्था बदहाल हो चुकी है. लेकिन कांग्रेस पार्टी को कुछ नजर नहीं आ रहा है. इस मामले पर कांग्रेस पार्टी दबाव बनाने की राजनीति कर रही है.

ये भी पढ़ें :मनी लाउंड्रिंग के मामले में सत्येंद्र जैन की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

सत्येंद्र जैन मामले पर आदेश गुप्ता ने कहा कि सत्येंद्र जैन को अब कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है. लेकिन अभी भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चुप है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल क्या सत्येंद्र जैन पर इतनी मेहरबान है कि अब सत्येंद्र जैन जेल में रहकर फाइलों पर साइन करेंगे. आखिर कब सत्येंद्र जैन को बर्खास्त किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details