दिल्ली

delhi

बिंदापुर पुलिस ने तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार, वारदात को अंजाम देने के फिराक में थे

By

Published : Nov 10, 2021, 2:09 PM IST

दिल्ली पुलिस ने ऐसे तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो बिंदापुर इलाके में वारदातों को अंजाम देने की फिराक में थे. पुलिस ने उसके कब्जे से एक चोरी की स्कूटी बरामद की गई है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : बिंदापुर पुलिस ने वारदातों को अंजाम देने की नीयत से इलाके में घूम रहे तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रक्षित सिंधर, चिराग सिंधर और शिखर उर्फ नितिन वर्मा के रूप में हुई है. ये सभी उत्तम नगर के आर्य समाज रोड इलाके के रहने वाले हैं.

पुलिस के अनुसार जिले की पुलिस ऑपेरशन बर्चस्व के तहत जिले में लॉ एंड ऑर्डर बहाल रखने और अपराधियों में कानून का भय बनाये रखने के लिए प्रयासरत है. इसके लिए संदिग्धों के बारे में जानकारी विकसित कर लगातार उनकी गतिविधियों पर नजरें बनाए रखती है. इसी क्रम में पुलिस को इलाके में स्कूटी से घूम रहे तीन बदमाशों का पता चला.

ये भी पढ़ें :अवैध रूप से रह रहे 5 नाइजीरियन को किया गिरफ्तार



इस पर कार्रवाई करते हुए एसआई वीर सिंह, एएसआई सतबीर सिंह, हेड कांस्टेबल दयानंद और कांस्टेबल सत्यम की टीम मौके पर पहुंच कर बदमाशों को दबोच लिया. पूछताछ के दौरान स्कूटी के डाक्यूमेंट्स की मांग पर वो कोई भी डाक्यूमेंट्स नहीं दे पाए. जांच में स्कूटी के जनकपुरी इलाके से चोरी का पता चला. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए स्कूटी को जब्त कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :अवैध रूप से रह रहा नाइजीरियन गिरफ्तार, मकान मालिक के खिलाफ भी मामला दर्ज

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details