दिल्ली

delhi

चौंकिए मत ये लुटियंस वाली दिल्ली ही है, जहां सड़कें नाला बन गई, दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @9 PM

By

Published : Aug 31, 2021, 9:08 PM IST

देश व दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, बाबा रामदेव के बयान के खिलाफ AIIMS रेजिडेंट डॉक्टरों की याचिका पर टली सुनवाई, दिल्ली में 24 घंटे में 52 नए कोरोना केस और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

big news of delhi till 9 pm
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @9 PM

  • Supertech Twins Tower : RWA मिठाई खिलाकर एक-दूसरे को दे रहे बधाई

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को सुनवाई के दौरान सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ फैसला सुनाया है. सुप्रीम कोर्ट ने सुपरटेक टावर गिराने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का लोगों ने स्वागत किया. RWA पदाधिकारियों ने इसे सत्य की जीत बताया.

  • सुपरटेक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला बिल्डरों के लिए सबक : कर्नल TP त्यागी

40 मंजिला सुपरटेक के दोनों टावरों में एक-एक हजार फ्लैट्स हैं. सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि यह फ्लैट्स बिल्डर और नोएडा अथॉरिटी की मिलीभगत की वजह से बने हैं, जिनकी मंजूरी योजना की जानकारी RWA को भी नहीं है. मंगलवार को SC ने दोनों टावर गिराने का फैसला सुनाया. इस पर Etv Bharat ने फोरम फॉर पीपल्स कलेक्टिव एफर्ट के रिटायर्ड कर्नल TP त्यागी से बात की.

  • 'ये दिल्ली है नायग्रा फॉल नहीं'

एक फ्लाईओवर से गिरते पानी की वीडियो शेयर करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने लिखा, 'हमें दिल्ली में एक झरना मिला है. अरविंद केजरीवाल का शुक्रिया जिन्होंने दिल्ली में नायग्रा फॉल बनाया !'

  • डासना देवी मंदिर के महंत यती नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ मुकदमा दर्ज, महिलाओं पर की थी टिप्पणी

विवादों में रहने वाले महंत यती नरसिंहानंद सरस्वती के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में FIR दर्ज की गई है.

  • दिल्ली से जा रहा था लखनऊ, एयरपोर्ट पर बैग से मिले 6 कारतूस

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यात्री के बैग से 6 कारतूस बरामद किए गए हैं. जांच के दौरान CISF ने ये कारतूस बरामद किए हैं. यात्री दिल्ली से लखनऊ जा रहा था.

  • दिल्ली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, झारखंड के जामताड़ा से 14 जालसाज को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल ने बड़ी कार्रवाई करते हुए झारखंड के जामताड़ा से 14 जालसाज को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लगभग 2 करोड़ रुपये की संपत्ति और 20 लाख रुपये कीमत की गाड़ी जब्त की है.

  • किसान मुद्दे पर हरियाणा-पंजाब के CM में जुबानी जंग, मनोहर लाल ने कैप्टन से पूछे 8 सवाल

किसानों के मुद्दे पर पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्री आमने-सामने हैं. हरियाणा के मुख्यमंत्री पंजाब पर किसानों को भड़काने का आरोप लगा रहे हैं तो पंजाब के मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार पर किसान विरोधी बता रहे हैं.

  • अफगानिस्तान से अमेरिकी सेना पूरी तरह निकली, बाइडेन बोले- 20 साल की सैन्य उपस्थिति का अंत

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कहा कि अब अफगानिस्तान में हमारी 20 साल की सैन्य उपस्थिति समाप्त हो गई है. मैं अपने कमांडरों को अफगानिस्तान से खतरनाक निकासी के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. जैसा कि 31 अगस्त सुबह का समय निर्धारित किया गया था.

  • चौंकिए मत ये लुटियंस वाली दिल्ली ही है, जहां सड़कें नाला बन गई हैं

राजधानी में बारिश से भले ही लोगों को गर्मी से राहत मिली है, लेकिन सड़कें इस वक्त नाले में तब्दील हो गई हैं. बारिश के बाद जलभराव की समस्या से राजधानी की रफ्तार थम सी गई है. ऑफिस जाने वाले लोग रास्ते में फंसे हुए हैं. अस्पताल जाने वाले वाहन पानी में फंसकर बंद हो रही है

  • IP यूनिवर्सिटी में फीस बढ़ोतरी के आदेश को हाईकोर्ट में चुनौती

मंगलवार को गुरु गोविंद सिंह इंद्रप्रस्थ युनिवर्सिटी में फीस बढ़ोतरी मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई है. याचिका में कहा गया है कि कोरोना संक्रमण की वजह से जहां देश भर में लोग आर्थिक संकट झेल रहे हैं. वहीं युनिवर्सिटी की ओर से फीस बढ़ोतरी करना तर्कहीन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details