दिल्ली

delhi

मुंडका अग्निकांड का एक और वीडियो आया सामने, बिल्डिंग से कूदकर जान बचाते दिखाई दे रहे हैं लोग

By

Published : Jun 3, 2022, 11:41 AM IST

मुंडका इलाके में हुए दर्दनाक हादसे का एक और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में छत से कूदकर अपनी जान बचाते हुए लोग दिखाई दे रहे हैं. इस हादसे में 27 लोगों की मौत हुई थी, जबकि 50 से ज्यादा लोगों ने रस्सी बांधकर बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचाई थी.

मुंडका
मुंडका

नई दिल्ली: राजधानी के मुंडका इलाके में फैक्ट्री में आग लगने का मामला अभी पूरी तरीके से शांत नहीं हुआ है. इस हादसे में 27 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी और अब उस दिन का एक नया वीडियो भी सामने आया है, जिसमें फैक्ट्री में फंसे लोग बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरीके से तीसरी मंजिल से रस्सी बांधकर लोग बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान बचा रहे हैं.

इतने लोगों ने अपनी जान बचाई बावजूद इसके 27 लोग इस हादसे का शिकार हो गए. कई घंटों तक बिल्डिंग में आग लगी रही इसके कारण जो लोग अंदर थे वह बुरी तरीके से जल गए और उन को पहचानना तक मुश्किल हो रहा था. इसीलिए कुछ लोगों की पहचान हुई और कुछ का पहचान के लिए डीएनए टेस्ट करवाए गए हैं. जहां वर्कर काम कर रहे थे उस बिल्डिंग से आने और जाने का केवल एक ही रास्ता था जिसकी वजह से जब आग लगी तो लोग बाहर नहीं निकल सके. धुंए के कारण 27 लोग अंदर ही फंसे रह गए फिलहाल, इस वीडियो को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

दिल्ली मुडंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details